Home » बॉलीवुड » actress disha patani calls her boyfriend bhai share post on instagram
 

दिशा पाटनी ने अपने बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ को कहा कुछ ऐसा, सुनकर हैरान हुए लोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2018, 10:20 IST

तेलुगु मूवीज से शुरुआत करने वाली और बॉलीवुड की फिल्म एम एस धोनी में थोड़ी देर के लिए ही किरदार निभाने वाली दिशा पटानी ने इस फिल्म में अपनी एक्टिंग के जरिए अपने फैंस के दिलों में जगह बना ली थी.

 

दिशा और टाइगर की रील लाइफ की केमिस्ट्री से लेकर रियल लाइफ की केमिस्ट्री भी लोगों को साफ़ समझ में आती है लेकिन एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने टाइगर से कुछ ऐसा बोल दिया है कि लोग उनके किस रिलेशनशिप पर भरोसा करें समझ नहीं पा रहे है .

ख़बरों के अनुसार दिशा और टाइगर रिलेशनशिप में है हालांकि, इस बात को लेकर उन्होंने चुप्पी साध रखी है, लेकिन इन दोनों की केमिस्ट्री बहुत कुछ कह जाती है. जैसे इन्हें एक साथ कई बार मूवी डेट्स से लेकर हॉलिडे और डिनर डेट पर भी देखा गया है.

दिशा पाटनी ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में टाइगर के साथ एक तस्वीर पोस्टी की. इस तस्वीर पर दिशा ने 'भाई-भाई' लिखा है. कथि‍त बॉयफ्रेंड टाइगर को दिशा द्वारा भाई कहना वाकई हैरान करता है. इस तस्वीर पर इस कमेंट के साथ दिशा ने स्माइली आइकन भी पोस्ट किए हैं.

 

साजिद नाडियाडवाला की इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी एक साथ फिल्म में नजर आने वाले है. इस फिल्म का नाम 'बाघी-2' है. इसके अलावा फिल्म में रणदीप हुड्डा , मनोज वाजपेयी और प्रतीक बब्बर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. अहमद खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 30 मार्च को रिलीज होने वाली है. बता दें कि फिल्म 'बागी' में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट श्रद्धा कपूर थीं.

First published: 26 March 2018, 10:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी