Home » बॉलीवुड » actress disha patni will be seen as a princess sanghamitra in her new project
 

'बागी 2' से चमकी द‍िशा पाटनी की किस्मत, मिली ये महाबजट की फिल्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2018, 17:10 IST

फ‍िल्‍म 'बागी 2' के बाद एक्‍ट्रेस द‍िशा पाटनी अब अपने अगले प्रॉजेक्‍ट के ल‍िए तैयार हो गई हैं. दिशा पाटनी की एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आई हैं. इस बात का अंदाजा 'एस.एस.धोनी' और 'बागी 2' की सक्सेस देखकर ही लगाया जा सकता हैं. अगली फ‍िल्‍म में दिशा राजकुमारी संघम‍ित्रा का क‍िरदार न‍िभाएंगी.

 

मुम्बई मिरर की र‍िपोर्ट्स के अनुसार,फिल्म का काम जनवरी में शुरू होना था जो की अब जुलाई में शुरू किया जाएगा. दिशा के दूसरे प्रोजेक्ट्स के वजह चलते इस फिल्म को शुरू करने में देरी हुई है. खबरों की मानें तो ये फिल्म 150 करोड़ में बनेगी.

सूत्रों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में होगी ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म का सेट बाहुबली की तरह होगा. इस फिल्म को बहुत बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है. अगर सब प्लान के मुताबिक चला तो फिल्म का पहला पार्ट अगले साल तक सामने आ सकता हैं.

इसके पहले दिशा ने एक इंटरव्यू में भी कहा था कि वो तलवार चलाने की ट्रेनिंग ले रही हैं. इस फ‍िल्‍म की कहानी 'बाहुबली' की तरह दो भागों में बनेगी और इसका 18 महीने का एक प्रोजेक्ट है.
बता दें कि, शुरुआत में इस फ‍िल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस श्रुति हसन थीं लेकिन बाद में उन्‍होंने इस प्रोजेक्‍ट से हाथ खींच ल‍िया. हेमा रुकमण‍ि और सुंदर सी की यह फ‍िल्‍म इस साल जुलाई महीने में फ्लोर पर जा सकती है. यह फ‍िल्‍म तमिल, तेलुगू और ह‍िंदी भाषा में र‍िलीज होगी.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी का बड़ा खुलासा, हरियाणा में मॉडल्स के साथ होता है कुछ ऐसा...

First published: 3 April 2018, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी