Home » बॉलीवुड » Actress Esha Gupta Writes Apology Letter To Arsenal's Alex Iwobi For Sharing Racist screenshot
 

फुटबॉलर को गोरिल्ला कहने के बाद शर्मिंदा ईशा गुप्ता ने मांगी माफी, फैंस ने हार्दिक पांड्या से की तुलना

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2019, 10:10 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता जहां अपनी हॉट तस्वीरें की वजह से सुर्खियों में रहती हैं तो वहीं पिछले कुछ दिनों एक नस्लभेदी टिप्पणी के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने इस टिप्पणी में एक्ट्रेस और उनके कुछ दोस्तों ने नाइजीरिया के फुटबॉलर एलेक्जेंडर इवोबी ने उनके प्रदर्शन को लेकर आलोचना की थी. शेयर की गई चैट में ईशा के दोस्तों ने इवोबी को गोरिल्ला कहा है और कहा कि उनके लिए इवोलूशन रुक गया है. इस पर ईशा हंसती है और कहती है कि ‘हाहा..मुझे नहीं पता कि उन्हें मैदान से बाहर क्यों नहीं रखा गया.’ तो वहीं अब इस मुद्दे पर एक्ट्रेस ने फिर से कुछ कहा है.

 

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने इस टिप्पणी पर माफी मांग ली है और ट्विटर पर लिखा,"यह गेम के दौरान हमारे गुस्से पर चर्चा ने कब ऐसा मोड़ ले लिया पता नहीं चला क्योंकि मैंने महसूस किया कि इसे नस्लवाद की ओर निर्देशित किया गया था. इस पल के अंतर पर हंसते हुए,जो कि खेल का परिणाम था. इससे पहले कि खुद नस्लवाद के शिकार थे लेकिन यह कुछ गर्व की बात नहीं है.यह एक गलती थी,सॉरी दोस्तों. दोस्तों मुझे खेद है कि आपको लगा कि यह नस्लभेदी टिप्पणी है. एक खेल प्रेमी के रूप में मैंने यह गलत किया. मुझे माफ करें दोस्तो. इस मूर्खता को माफ कर दें."

 

इसके पहले ईशा ने फिर से ट्वीट किया और लिखा,”दोस्तों मुझे खेद है कि आपको लगा कि यह नस्लभेदी टिप्पणी है. एक खेल प्रेमी के रूप में मैंने यह गलत किया. मुझे माफ करें दोस्तों. इस मूर्खता को माफ कर दें.” ईशा ने ये भी कहा कि मुझे जरा भी अंदाजा नहीं था कि ये बात इस तरह से भी हो सकती है मुझे माफ कर दे. बता दें कि जब ईशा ने ये टिप्पणी दी थी तब उनके फैंस ने उनकी तुलना क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से कर दी थी क्योंकि उन्होंने भी कुछ ऐसे ही बयान दिए थे.

हार्दिक पांड्या की एक्स गर्लफ्रेंड ने की इस खिलाड़ी पर नस्ली टिप्पणी, विवाद के बाद मांगनी पड़ गई माफी

 

गौरतलब है कि ईशा गुप्ता क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ डेट कर चुकी हैं और हाल ही में जब महिलाओं पर विवादित बयान देत हुए हार्दिक फंसे तो ईशा ने उनका कहीं भी साथ नहीं दिया. बल्कि ये कहा कि ‘किसने कहा कि वो मेरा दोस्त है.मुझे इस बार में कुछ भी नहीं पता.’ इसके साथ ही ईशा हमेशा अपने हॉटनेस की तस्वीरें शेयर करने पर सुर्खियों में रहती हैं.

हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की टॉपलेस फोटोशूट ने ढाया कहर, फोटो देख रुक जाएगी दिल की धड़कन

First published: 6 February 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी