Home » बॉलीवुड » actress jennifer winget share a photo doing kneading dough gets trolled on social media
 

जेनिफर ने आटा गूंथने को गंदा कहा तो लोग बोले- कौन सा गोबर में हाथ डाल कर बैठी हो

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 June 2018, 14:22 IST

एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अलग ही जगह बना रखी हैं. इन दिनों सोनी टीवी सीरियल 'बेपनाह' में नजर आ रही हैं. जेनिफर कई टीवी सीरियल्स के साथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. जेनिफर ने अपने सीरियल 'बेपनाह'के सेट से एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. इस फोटो पर इनको यूजर्स ने ट्रोल करने में जरा भी वक्त नहीं लगाया.

 

बता दें कि इस फोटो में जेनिफर ने एक खूबसूरत सूट पहन रखा है और आटा गूंथ रही हैं. इस फोटो में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैंं लेकिन उनके कैप्शन ने इस फोटो को ट्रोल करवा दिया. इस फोटो में जेनिफर ने कैप्शन लिखा,'इसे जेबों में हाथ डालकर नहीं किया जा सकता. कई बार आपको अपना काम पूरा करने के लिए हाथ गंदे करने पड़ते हैं.'

 

इस फोटो को अब तक 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इस पर कमेंट भी कर चुके हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा,'खाने की चीज को गंदा नहीं बोलना चाहिए'. तो वहीं अन्य ने लिखा,'डर्टी हैंड्स से क्या मतलब है? कौन सा गोबर में हाथ डाल कर बैठी हो'. आटे को लेकर गंदे शब्द का इस्तेमाल करना जेनिफर को भारी पड़ गया.

ये भी पढ़ें- 2 महीने बाद ट्विटर पर लौटे कपिल शर्मा, बताया कहां 'गायब' रहे इतने दिन..

एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने सीरियल्स जैसे बेपनाह, बेहद, सरस्वती, शका लका का बूम-बूम और फिर से में काम किया हैं और इन सबमें ही इनकी एक्टिंग को काफी सराहना भी मिली.

First published: 8 June 2018, 14:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी