Home » बॉलीवुड » Actress kangana ranaut in Varanasi for upcoming Film Manikarnika
 

काशी के घाट किनारे कंगना ने किया 'मणिकर्णिका' फिल्म का पोस्टर लॉन्च

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2017, 9:41 IST

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने गुरुवार को जब गंगा में डुबकी तो काशी में हर हर महादेव के नारे गूंज उठे. फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्म मणिकर्णिका-द-क्वीन के प्रमोशन के सिलसिले में काशी आर्इ हुर्इं है. बुधवार को कंगना ने बाबा विश्वनाथ मंदिर जाकर मत्था टेका था और फिर 4 मई को फिल्म प्रमोशन के लिए गंगा में डुबकी लगार्इ. 

कंगना रनौत के आने की जानकारी मिलते ही दशाश्वमेध घाट पर दर्शकों की भारी भीड़ जमा हो गर्इ थी. कंगना रनौत की एक झलक पाने के लिए काफी पहले से ही लोग जमा हो गये थे. कंगना रनौत ने पहले एक स्टीमर से गंगा में नौका विहार किया और फिर जाकर गंगा में डुबकी लगार्इ. कंगना रनौत की डुबकी देखने के लिए वहां पर जबरदस्त भीड़ जमा थी. जैसे ही कंगना ने गंगा नदी में डुबकी लगार्इ है वैसे ही चारों तरफ हर हर महादेव नारे की गूंज होने लगी. 

 

यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की बायोपिक पर आधारित मणिकर्णिका-द-क्वीन फिल्म बेहद खास है. फिल्म का निदेशन कृष ने किया है, जबकि पटकथा केवी विजयेन्द्र ने लिखी है. केवी विजयेन्द्र ने ही बाहुबली व बजरंगी भाईजान जैसी सुपरहिट फिल्म की पटकथा लिख चुके हैं. कंगना नेप्रमोशन के साथ 20 फिट लंबे पोस्टर का भी अनावरण किया है. मणिकर्णिका-द-क्वीन फिल्म में कंगना रनौत रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभा रही है. 

फिल्म के प्रमोशन के लिए वाराणसी को चुना गया है. इसका खास कारण है. काशी के भदैनी में 1828 में रानी लक्ष्मी बाई का जन्म हुआ था. काशी में रानी लक्ष्मी बाई जन्म स्मारक भी बनाया गया है. ऐसे में फिल्म यूनिट के लोग चाहते थे कि जहां पर रानी लक्ष्मी बाई का जन्म हुआ है वही से फिल्म का प्रमोशन शुरू किया जाए. 

First published: 5 May 2017, 9:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी