Home » बॉलीवुड » actress kangana ranaut tweet on agriculture bill
 

कृषि बिल का विरोध कर रहे लोगों को कंगना रनौत ने कही ये बात, लिखा- गलत जानकारी फैला रहे हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2020, 14:01 IST

इन दिनों पंजाब, हरियाणा समेत कुछ अन्य राज्यों में किसान लगातार मोदी सरकार के नए कृषि बिल का विरोध कर रहे हैं. अब इस विवाद में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी आ गईं हैं. कंगना रनौत ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है.

हाल ही में कंगना रनौत ने कहा कि सीएए के बारे में गलत सूचना और अफवाह फैलाने वाले लोग जो दंगों का कारण बने वही लोग हैं जो अब किसान बिल के बारे में गलत जानकारी फैला रहे हैं और देश में आतंक पैदा कर रहे हैं. कंगना ने अपने ट्वीट में उन्हें आतंकवादी बताया.
देखिए ट्विट-
यौन उत्पीड़न के आरोपों पर अनुराग कश्यप बोले- अभी तो यह शुरुआत है, ...और हमले होंगे, इंतजार है


वहीं रविवार को राज्यसभा में बिल पास होने के बाद कंगना ने एक और ट्विट किया था. जिसमें उन्होंने कहा था - प्रधानमंत्री जी कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे गलतफहमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने की एक्टिंग करे, नासमझने की ऐक्टिंग करे उसे आपके समझाने से क्या फर्क पड़ेगा? ये वही आतंकी हैं. सीएए से एक भी इंसान सिटिजेन्शिप नहीं गयी मगर इन्होंने खून की नदियां बहा दी.

बताते चलें कि बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस में अवैध निर्माण का तोड़फोड़ किया. ये तोड़फोड़ कंगना की गैरमौजूदगी में हुआ. हालांकि कार्रवाई करने से कुछ वक्त पहले बीएमसी ने कंगना के ऑफिस की दीवार पर नोटिस चिपकाया और अवैध निर्माण की बात कही थी लेकिन इससे पहले की कंगना ऑफिस पहुंचती उन्होंने ऑफिस में तोड़फोड़ कर दी.हालांकि राहत की बात ये रही थी कि बॉम्बे हाईकार्ट ने इस पर रोक लगा दी.

Kareena Kapoor Birthday: करीना कपूर खान ने सेलिब्रेट किया फैमिली संग 40th बर्थडे, तस्वीरें वायरल

First published: 21 September 2020, 14:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी