Home » बॉलीवुड » actress ojaswi arora refused to work in ranveer and alia starrer film gully boy due to her serial kya haal mr paanchal work
 

इस एक्ट्रेस ने रणवीर के साथ काम करने से कर दिया था मना, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2018, 13:50 IST

बॉलीवुड के खिलजी यानी रणवीर सिंह के साथ हर कोई काम करना चाहता है लेकिन एक ऐसी एक्ट्रेस है जिसने उनके साथ काम करने से मना कर दिया था. इस ऑफर को ठुकराने की वजह चौंकाने वाली है लेकिन इस बात को लेकर रणवीर सिंह ने अभी तक किसी को इस बात के बारे में किसी को नहीं बताया है. अगर उस एक्ट्रेस के साथ काम करने की बात करें तो वह जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही रणवीर की अपकमिंग फिल्म 'गली ब्वॉय' है.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, टीवी सीरियल 'क्या हाल मिस्टर पंचाल' की एक्ट्रेस ओजस्वी अरोड़ा ने रणवीर की अगली फिल्म गली ब्वॉय में काम करने से इंकार कर दिया था. इस फिल्म से ओजस्वी ने मिस्टर पंचाल की तरफ ही अपना पूरा ध्यान देना चाहती हैं इस वजह से उन्होंने ये ऑफर ठुकराया है. बता दें कि ओजस्वी अरोड़ा टीवी सीरियल 'क्या हाल मिस्टर पंचाल' में परी का किरदार निभाती हैं जिसे दर्शकों काफी पसंद करते हैं.


 

ojaswi aroraa Instagram

वहीं, रणवीर की फिल्म 'गली ब्वॉय' की बात करें तो यह फिल्म 2019 में 14 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन ज़ोया अख्तर कर रही है. फिल्म ‘गली बॉय’ में स्ट्रीट रैपर की कहानी है जो अपने टैलेंट से जमीन से आसमान तक का सफर तय करता हैं. इस फिल्म में एक्टर रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट पहली बार नजर आएंगी. हालांकि, कई बार आलिया और रणवीर टीवी ऐड में एक साथ नजर आ चुके है.

ये भी पढे़ं: Sanju Box Office Collection Day 2: दो दिन में ही 100 करोड़ रुपये के करीब पहुंची 'संजू'

First published: 1 July 2018, 13:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी