Home » बॉलीवुड » Actress Rakhi Sawant arrested by Punjab Police on her derogatory remarks on Valmiki
 

राखी सावंत को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ़्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2017, 16:23 IST
(फाइल फोटो)

विवादित बयान के मामले में अभिनेत्री राखी सावंत को पंजाब पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है. राखी के खिलाफ लुधियाना की एक कोर्ट ने महर्षि वाल्मीकि के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक बयान देने के मामले में गैर ज़मानती वारंट जारी किया था. 

वारंट की तामील के सिलसिले में पंजाब पुलिस की टीम मुंबई पहुंची और उन्हें गिरफ़्तार कर लिया. राखी के खिलाफ शिकायत करने वाले ने आरोप लगाया है कि अभिनेत्री ने पिछले साल एक टीवी चैनल पर कार्यक्रम के दौरान महर्षि वाल्मीकि के खिलाफ टिप्पणी करके वाल्मीकि समुदाय की भावनाओं को आहत किया है.

फाइल फोटो

राखी ने क्या कहा था?

राखी सावंत ने महाकाव्य रामायण के रचयिता महर्षि वाल्मीकि को मर्डर करने वाला कहा था, जिसके बाद इस मामले में उनके खिलाफ पुलिस ने शिकायत भी दर्ज की थी. 

दरअसल पिछले साल गायक मीका सिंह पर टिप्पणी करते हुए राखी ने कहा था, "देखिए हम वाल्मीकि की बात करते हैं कि जैसे एक टाइम पर वो लोगों के मर्डर करते थे, हां लेकिन बाद में रामायण लिखी ना. मैं यही मानती हूं. मालूम है कि एक बार मेरे साथ इंसीडेंस हुआ था, लेकिन आज की तारीख में मीका जी एकदम इनोसेंट (निर्दोष) हैं. एकदम सुधरे हुए हैं, एकदम सीधे हैं."

 

मीका पर था छेड़छाड़ का आरोप

मीका पर राखी सावंत ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे. बाद में, मीका इस मामले में बाइज़्ज़त बरी हो गए थे. विवादित बयान को लेकर कई बार लुधियाना कोर्ट से राखी को समन भेजा जा चुका था, लेकिन राखी नौ मार्च को हुई मामले की सुनवाई में पेश नहीं हुई थीं, जिसके बाद उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया गया.

10 अप्रैल को इस मामले की अगली सुनवाई होगी. आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब राखी सावंत विवादों में फंसी हैं. इससे पहले भी सलमान खान, करण जौहर और कई संवेदनशील मुद्दों पर राखी के बयानों ने लोगों को हैरत में डाल दिया था.

First published: 4 April 2017, 15:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी