Home » बॉलीवुड » Actress Rhea chakraborty response top troll on compare with bigg boss contestant anup jalota and Jasline matharu over her photo with Mahesh
 

अनूप-जसलीन की जोड़ी से तुलना पर भड़कीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, नई फोटो शेयर कर लगाई क्लास

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 September 2018, 18:33 IST

मशहूर फिल्म निर्देशक महेश भट्ट को बर्थडे विश कर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बिग बॉस 12 सीजन की सबसे विचित्र जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन से अपनी और महेश भट्ट की तुलना करने वालों को करारा जवाब दिया है. उन्होंने लिखा है कि ''तू कौन है? तेरा नाम है क्या? सीता भी यहां बदनाम हुई.


बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने फिल्म निर्देशक महेश भट्ट को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया था. इसके साथ ही रिया ने महेश भट्ट के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की थी. जिसको लेकर उनको ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. जिस पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है.


file photo

 रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर एक महेश भट्ट के साथ एक नई फोटो शेयर की है. इसके साथ उन्होंने लिखा है, ''तू कौन है? तेरा नाम है क्या? सीता भी यहां बदनाम हुई. अगर ट्रोल्स को ये सारी चीजें मजाक लग रही हैं और फोटो को लेकर ऐसे खयाल उनके में आ रहे हैं तो इस बात का दावा करना कि हमने घिसी-पिटी पुरानी मानसिकताओं को छोड़ दिया है, सरासर झूठ है. क्या आपको ये नहीं पता कि हम दुनिया को वैसे ही देखते हैं जैसे हम हैं. वैसा नहीं देखते जैसी असल में दुनिया है.''

गौरतलब है कि हाल ही में निर्देशक महेश भट्ट का जन्मदिन मनाया गया था. रिया चक्रवर्ती ने भी महेश भट्ट को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. उन्होंने महेश भट्ट के साथ अपनी एक फोटो शेयर की. इस फोटो में महेश रिया के कंधे पर सिर टिका कर बैठे थे. फोटो शेयर करते ही रिया सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई. लोगों ने उनकी तुलना बिग बॉस की कॉन्ट्रोवर्सियल जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू से करना शुरू कर दिया. एक यूजर्स ने लिखा, अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी का असर पूरे देश में हो रहा है.

 ये भी पढ़ें- हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी को फेमस शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में मिला था रोल, इस वजह से किया इंकार

First published: 25 September 2018, 18:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी