Home » बॉलीवुड » Actress Riya Sen want to be a mother but the actress scared of this pain
 

हॉट एक्ट्रेस रिया सेन ने प्रेग्नेंसी को लेकर कही बड़ी बात, बोलीं- मैं बनना चाहती हूं मां लेकिन..

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2019, 11:10 IST
Actress Riya Sen

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक रिया सेन अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी हॉट और सेक्सी अदाओं की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन अब रिया सेन एक और वजह से चर्चा में आ गई है और वो है प्रेग्नेंसी. जी हां, रिया सेन ने साल 2017 में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से शादी कर ली थी और 16 अगस्त को कपल ने शादी कर ली थी. लेकिन अभी तक दोनों ने बेबी प्लान नहीं किया है और इसी पर रिया ने कहा है कि वो मां तो बनना चाहती है लेकिन एक डर से बन नहीं रही हैं.

 

Riya Sen

रिया सेन ने कहा,"मैं विश करती हूं कि मैं मां बनूं लेकिन मुझे लेबर पेन से बहुत डर लगता है और हम अपनी जिंदगी को अभी बहुत अच्छे से एंजॉय कर रहे हैं. हम दोनों ही चाहते हैं कि हमारी जिंदगी में नन्हा मेहमान आए को हां वह होगा लेकिन अभी नहीं."


Riya Sen

रिया ने आगे कहा,"हमारी शादी बेहद खूबसूरत चल रही है और मेरे पति बहुुत समझदार और ब्रॉडमांइंडेड हैं. वह मुझे हमेशा हौंसला देते हैं.करियर में जितने भी फैसले होते हैं उनमें वह मेरी बहुत मदद करते हैं. ऐसे ही पुश मेरे पिता मेरी मां को देते थे.मेरे पति मेरे पिता जैसे ही हैं."

Riya Sen

बता दें कि एक्ट्रेस रिया ने फिल्म 'स्टाइल' से अपने करियर की शुरूआत की थी और उसके बाद उन्होंने कुल 30 फिल्में ही की है लेकिन खास फिल्मों में 'स्टाइल','झंकार बीट्स','अपना सपना मनी-मनी' है. इसके साथ ही रिया सेन का नाम विवादों में ज्यादा रहा है और इसमें हमेशा ही वो फंसती हुई नजर आई है. कहीं ना कहीं विवादों का हिस्सा और फिल्में ना मिलने की वजह उनका बुरा बर्ताव था.

'गेम ऑफ थ्रोन्स' में इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिए थे न्यूड सीन्स, बोलीं- मुझे नहीं है कोई अफसोस..

हॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर को हुई गंभीर बीमारी, लिखा- मेरे पास ज्यादा समय नहीं बचा और..

प्लेन में ऑर्डर किया खाना तो चावल में मिला इंसान का ये अंग, देखकर यात्रियों के उड़े होश

First published: 23 April 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी