Home » बॉलीवुड » Actress Rubina gets entry in Bigg Boss house removes tag of rejected contestant
 

Bigg Boss 14: एक्ट्रेस रुबीना को मिली बिग बॉस के घर में एंट्री, हटा रिजेक्टेड कंटेस्टेंट का टैग

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2020, 11:22 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 का आगाज हो चुका है. इस बार नया कॉन्सेप्ट देखने को मिल रहा है. इसी के चलते एंट्री के दौरान ही चार कंटेस्टेंट को ग्रैंड प्रीमियर के दिन सीनियर्स द्वारा रिजेक्ट कर दिया गया था. जिसमें निशांतन सिंह मलकानी, जान कुमार सानू, रुबीना दिलैक और सारा गुरपाल रिजेक्ट लिस्ट में शामिल थे. जिसके बाद इन चारों कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस ने गार्डन एरिया में रहने का आदेश दिया था.

इन चारों रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस के घर के अंदर जाने का एक मौका दिया गया. जिसमें से चार में से एक सदस्य के हाथ से ये मौका निकल गया. वो थी रुबीना दिलैक. लेकिन बीते एपिसोड में रुबीना दिलैक को भी बिग बॉस हाउस में एंट्री मिल गई है. लेकिन इसके लिए उन्हें अपनी इम्यूनिटी को त्यागना पड़ा.


Bigg Boss फेम सना खान ने छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री, इस्लाम को बताया वजह

बिग बॉस ने रिजेक्टेड से सेलेक्टेड होने का एक और मौका दिया. जहां रुबीना को कहा गया कि यदि वो घर में एंट्री पाने के लिए आगे आने वाले इम्यूनिटी टास्क से बाहर होती है, तो वो सेलेक्टेड कंटेस्टेंट बन सकती हैं. रुबीना ने कहा कि वो पहले खुद को ठीक करना चाहती हैं ताकि गेम खेल सके. इम्यूनिटी का बाद में देखेंगी.

वहीं इसके पहले बीते एपिसोड में दिखाया गया है कि रुबिना को घर में एंट्री करने के लिए बिग बॉस ने उनके पति अभिनव शुक्ला के सामने अपनी इम्युनिटी पिन रखने की शर्त रखी. जिससे सुनकर दोनों कुछ देर के लिए परेशान होते नजर आए. लेकिन बाद में अभिनव अपना इम्युनिटी पिन देने के लिए राजी नहीं हुए.

दरअसल हुआ हुआ यूं कि प्रीमियर के दिन सीनियर्स का टास्क पूरा करके अभिनव ने एंट्री पास हासिल कर लिया था. लेकिन ये एंट्री पास रुबिना दिलैक को नहीं मिला था. उन्हें उस दौरान रिजेक्टेड का टैग मिला था. ऐसे में अब उन्हें घर में एंट्री नहीं है और गार्डन एरिया में रह रहीं थी. अहम बात तो ये है कि बाकी के सभी रिजेक्टेड प्रतिभागी भी घर के अंदर हो चुके हैं. लेकिन टास्क पूरे ना होने के चलते रुबिना को घर में एंट्री नहीं मिली थी.

रामविलास पासवान के निधन से दुखी बॉलीवुड सेलेब्स, ऐसे किया याद

First published: 9 October 2020, 11:22 IST
 
अगली कहानी