Home » बॉलीवुड » #Metoo: Actress Sandhya Mridul reveals accused of sexaul harassment on Alok nath after vinta nanda and crew member
 

#MeToo: आलोक नाथ पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का तीसरा आरोप, इस एक्ट्रेस ने कहा- कमरे में अकेले आकर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2018, 14:12 IST

टीवी के संस्कारी एक्टर के नाम से फेमस आलोक नाथ के ऊपर एक के बाद एक आरोप सामने आ रहे हैं. सबसे पहले राइटर विनता नंदा ने आलोक नाथ पर रेप के आरोप लगाए थे और इसके बाद फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की क्रू मेंबर ने भी सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया अब एक्ट्रेस संध्या मृदल ने आलोक नाथ पर उनके साथ यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि आलोक ने उनके साथ उनके करियर के शुरुआती वक्त में ही गलत व्यवहार किया था.

ये भी पढ़ें- आलोक नाथ पर हो रही हैं आरोपों की बौछार, विनता नंदा के बाद इस क्रू मेंबर ने लगाया यौन शोषण का आरोप

एक्ट्रेस संध्या मृदल ने हफपोस्ट इंडिया को बताया,"जब मेरे करियर की शुरूआत हुई थी उस वक्त मैं एक टेलीफिल्म कोड़ाईकनल की शूटिंग कर रही थी. टेलीफिल्म में मैं लीड एक्ट्रेस थी और आलोक नाथ मेरे पिता के किरदार में थे तो वहीं एक्ट्रेस रीमा लागो मेरी मां के किरदार में थीं. आलोक नाथ मुझसे काफी प्रभावित थे और कहते थे ही मैं भगवान का बच्चा हूं और मेरे लिए हर रोज दुआ करते थे. मैं सातवें आसमान पर थी और मैं बाबूजी की बहुत बड़ी फैन हो गई थी. मैं उनके साथ बहुत ही खुश और आत्मविश्वासी हो गई थी."

Pinkvilla

एक्ट्रेस संध्या मृदल ने आगे कहा,"एक रात जब काफी देर हो गई थी शूट का पैकअप करने में पूरी कास्ट डिनर के लिए बाहर गई. डिनर के वक्त आलोक नाथ ने शराब ज्यादा पी ली थी. मैं उनके पास बैठी हुई थी मुझे हल्का-सा जो याद है उन्होंने मुझे नर्वस और असहज महसूस कराया था. मेरे को-स्टार को ये बात समझ आ गई थी और वो मुझे बाहर लेकर चले गए."

संध्या मृदल ने आगे बताया,"हम होटल वापस बिना खाना खाए ही आ गए थे और काफी देर हो चुकी थी मैं अपने कमरे में आ गई थी. इसके बाद वहां पर कॉस्ट्यूम दादा आए उन्होंने अगले दिन के शूट के लिए मुझे कपड़े दिए और चले गए. उनके जाने के कुछ देर बाद मेरे दरवाजे पर फिर से दस्तक हुई और मैंने दरवाजा खोला तो वहां आलोक नाथ खड़े थे. मैंने दरवाजा बंद करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने धक्का दे दिया. फिर मैं भागकर बाथरुम में गई और दरवाजा बंद कर लिया. आलोकनाथ बाहर से ही चिल्ला रहे थे कि मैं तुम्हें चाहता हूं और तुम सिर्फ मेरी हो."

 

आगे संध्या कहती हैं,"आलोक नाथ बाथरुम में आने की कोशिश कर रहे थे और मैं तुरंत भागकर लॉबी की तरफ चली गई थी. सौभाग्यवश मेरा डीओपी रिसेप्शन से कोई कॉल कर रहा था. आलोक नाथ मेेरे कमरे में वापस आया था जो कि बेहद बुरा था क्योंकि आलोक नाथ मेरे कमरे से बाहर जाने के लिए तैयार ही नहीं हो रहे थे और चिल्लाकर मुझे पकड़ने की कोशिश कर रहे थे. हालांकि, वो मुझ पकड़ पाने में नाकामयाब रहे थे और फिर हेयरड्रेसर को मेरे कमरे में सुलाया गया था मैं अंदर तक हिल गई थी."

ये भी पढ़ें- #MeToo: आलोक नाथ के रेप के आरोप को लेकर CINTAA हुआ सख्त, सुशांत सिंह ने कहा भेजेंगे नोटिस

संध्या ने आगे कहा,"उसके कुछ ही घंटो बाद मेरे आलोक नाथ के साथ सीन होना था और इस सीन में उनकी गोद में मुझे रोना था. मैं आज भी जब भी इस सीन के बारे में सोचती हूं मुझे घिन आती है. ये सब यहां भी नहीं रुका था वो रोज पीते थे और रोज मुझे फोन करते थे. मैंने हेयरड्रेसर को परमानेंट ही अपने कमरे में शिफ्ट कर लिया था."

एक्ट्रेस ने कहा,"इस तरह से मैं प्रताड़ित हो रही थी और मैं बीमार हो गई थी. तनाव ने मुझे अंदर तक तोड़ दिया था और मेरे साथ ये सब हुआ है इसका जवाब खुद हेयरड्रेसर भी देगा. आज मैंने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सारी बातें सामने रखी है. मैं शक्रिया अदा करना चाहूंगी मेरे डीओपी, मेरे को-स्टार्स और मुख्य रुप से रीमा जी का जो कि अब दुनिया में नहीं है. जिन्होंने मुझे अपने बेटी की तरह बचाया था."

ये भी पढ़ें- विकास बहल ने अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी को भेजा लीगल नोटिस, कहा- अगर नहीं किया ऐसा तो लेंगे...

First published: 10 October 2018, 12:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी