Home » बॉलीवुड » actress shama sikander trolled for posting bold photos on social media during ramzan
 

रमजान में शमा सिकंदर ने पोस्ट की ऐसी फोटोज़ कि हो गईँ ट्रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 May 2018, 13:07 IST
(bollywood hungama)

छोटे परदे की एक्ट्रेस शमा सिकंदर हाल ही में ट्रोलिंग का शिकार हो गईं. शमा को उनकी बोल्ड फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए ट्रोल किया जा रहा है. शमा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी में कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिस पर ट्रोलर्स ने शमा को ट्रोल करना शुरु कर दिया. बता दें कि इसके पहले एक्ट्रेस हिना खान भी अपनी फोटोज़ को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं.

एक्ट्रेस शमा ने अपनी फोटोज़ शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हमेशा अपने दिल की सुनो." शमा की ये तस्वीरें कुछ यूजर्स को तो काफी पसंद आई तो वहीं, इसे ट्रोल करने वाले भी पिछे नहीं थे. इन तस्वीरों पर यूजर्स ने लिखा, थोड़ा सा रमजान का एहतराम कर लो. मुस्लिम हो अपनी कौम का ही कुछ ख्याल कर लो. तो वहीं कई लोग शमा का सपोर्ट करते दिखे.

शमा सिकंदर के बारें में बता दें कि ये सोनी टीवी सीरियल 'ये मेरी लाइफ है' में काम कर चुकी हैं और इससे शमा फेमस भी हो गई थीं. इसके बाद सोनी सब के सीरियल 'बालवीर' में भी परी का किरदार निभा चुकी हैं. इन सबके बाद शमा यूट्यूब पर शार्ट फिल्म 'सेक्सोहॉलिक' में नजर आई थी. इसके अलावा शमा विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'माया' में रोल अदा कर चुकी है.

ये भी पढ़ें- विजय माल्या की तरह भगोड़ा साबित होंगे गोविंदा!

First published: 29 May 2018, 13:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी