Home » बॉलीवुड » Actress Shilpa Shetty apologies for her ‘derogatory’ remark after Valmiki community’s protest in Delhi Mumbai Tiger zinda hai star salman kh
 

'जातिसूचक' शब्द का इस्तेमाल करने के मामले में शिल्पा शेट्टी ने माफी मांगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 December 2017, 11:44 IST

वाल्मीकि समाज पर किए गए एक जातिसूचक शब्द के इस्तेमाल करने के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपना पक्ष रखते हुए माफी मांग ली है. 23 दिसंबर को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकांउट पर एक के बाद एक ट्वीट कर माफी मांग ली है.

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी और सलमान खान के खिलाफ गुरुवार और शुक्रवार को देश की राजधानी दिल्ली के अलावा मुंबई में भी वाल्मीकि समाज के लोगों ने एफआईआर दर्ज कराई थी. इसके बाद शिल्पा शेट्टी ने इस बारे में ट्वीट किया है.

 

उन्होंने अपने इस ट्वीट में कहा है, "मेरे एक पुराने इंटरव्यू के शब्दों को गलत ढंग से पेश किया गया. वो शब्द किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मकसद से नहीं बोले गए थे." इस ट्वीट में दी गई सफाई के बाद शिल्पा ने एक और ट्वीट किया.

पहले ट्वीट के ठीक एक मिनट बाद किए दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है, "अगर किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगती हूं. मुझे गर्व है कि मैं उस देश से संबंध रखती हूं जो जाति और वर्ण का दावा पेश करती है. मैं उनमें से हरेक को सम्मान करती हूं."  

बता दें कि वाल्मीकि समाज पर किए गए जातिसूचक शब्द के इस्तेमाल के बाद रिपब्लिकन कार्यकर्ता सलमान खान की फिल्म
'टाइगर जिंदा है' का भी जमकर विरोध कर रहे हैं. राजस्थान के अलावा यूपी और गुजरात से भी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के विरोध की खबरें लगातार सामने आ रही हैं.

सलमान खान और उनकी फिल्म का विरोध कथित तौर पर एक 5 साल पुराने वीडियो की वजह से हो रहा है, जो इनदिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस छोटी सी क्लिप में सलमान खान एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं. इस शब्द के इस्तेमाल करने पर वाल्मीकि समाज ने कड़ी आपत्ति जताई है.

First published: 24 December 2017, 11:44 IST
 
अगली कहानी