Home » बॉलीवुड » Actress Tannaz bhaktyar irani fire breaks out at residence and relatives understood its April Fool's joke
 

इस एक्ट्रेस के घर में लग गई थी सच में आग लोगों ने समझा अप्रैल फूल बना रहीं और फिर..

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 April 2019, 15:10 IST
Tannaz bhaktyar

टीवी एक्ट्रेस तनाज ईरानी के लिए 1 अप्रैल का दिन बहुत ही बुरा गुजरा और इसमें उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ा. 1 अप्रैल को लोग अप्रैल फूल के तौर पर मनाते हैं और कल एक्ट्रेस तनाज के घर कुछ ऐसा हुआ जो शायद वो कभी नहीं भूल पाएंगी. एक्ट्रेस तनाज के बच्चों के कमरे में रखे घर में आग लग गई थी और जब उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को फोन करके इस बात की सूचना दी तो उन्होंने समझा कि वो अप्रैल फूल बना रही हैं.

Tannaz bhaktyar

बॉम्बे टाइम्स में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा,"बख्तयार और मैं कमरे में सो रहे थे. तभी बच्चों के कमरे में मौजूद घर में काम करने वाले एक व्यक्त‍ि की जोर से चीखे सुनाई दीं. मैंने बख्तयार को कहा देखो क्या हुआ, जब वो देखकर लौटा तो उसकी हालत खराब थी. बख्तयार जल्दी पैन‍िक होने वाला इंसान नहीं है, लेकिन आग को देखकर मैं और बख्तयार दोनों शॉक हो गए."

बोनी कपूर और उर्वशी रौतेला के मिलने का अंदाज नहीं आया लोगों को पसंद, एक्ट्रेस ने भड़कते हुए कहा..

तनाज ने आगे कहा,"घर में लगी आग को कंबल, किचन में यूज होने वाले नैपकिन से बुझाने में पड़ोस‍ियों ने मदद की. बख्तयार ने र‍ियल हीरो की तरह पूरी आग को संभाला. शुक्रिया ईश्वर का जो फायर ब्रिगेड मौके पर आ गई. पूरी आग पर तकरीबन 45 मिनट बाद काबू पाया गया.जब इस हादसे के बारे में हम लोगों ने परिवार के सदस्यों और दोस्तों को बताया तो उन्हें यकीन नहीं हुआ. सभी को पहली बार में यही लगा कि हम अप्रैल फूल बना रहे हैं. लेकिन जब उन्हें इस बात का अंदाजा हुआ कि ये कोई अप्रैल फूल नहीं सच है तो वो शॉक्ड रह गए."

First published: 2 April 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी