Home » बॉलीवुड » actress whose plastic surgery went wrong in bollywood
 

खूबसूरती बढ़ाने के चक्कर में इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज ने कराई प्लास्टिक सर्जरी और बिगड़ गया चेहरा

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2020, 13:11 IST

बॉलीवुड में हमेशा से ही एक्ट्रेसेज के एक खास तरीके से दिखने पर जोर दिया जाता है. ऐसे में बड़ी आंखें, सुतवां नाल, भरे भरे लाल होंठ किसी भी हिरोइन को ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए जरूरी हैं.
ऐसे में बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेसेज खूबसूरती बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया. भले ही इनमें से अधिकत्तर एक्ट्रेसेज ऐसी किसी भी सर्जरी की बात मानने से इंकार करती हों, लेकिन उनकी पुरानी तस्वीरें इस बात का सबूत देती है.

कोएना मित्रा-
एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने साकी-साकी गाने से घर घर में जाना माना नाम बन गई. वो साकी साकी गर्ल के नाम से जानी जाने लगे. आइटम सॉन्ग के लिए कोएना डॉयरेक्टर की पहली पसंद बन गई. लेकिन हाल ही बिग बॉस 13 में कोएना को देखकर हर कोई हैरान हो गया. उनके लुक में काफी अतंर देखने में नजर आया. कोएना ने नाम की प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी. लेकिन उनकी ये सर्जरी खराब हो गई. जिसके चलते उनके लुक में काफी अंतर आ गया.


राखी सावंत-
राखी सावंत बॉलीवुड में शुरुआती दौर पर मॉडल के तौर पर जानी जाती थी, उनके चेहरे में गजब की मासूमियत थी. लेकिन बाद में राखी ने सेक्सी और हॉट बनने के चक्कर में अपने ब्रेस्ट और होंठों का आकार बढ़वा लियास नाक की सर्जरी से पतला करवा लिया. लेकिन काफी सर्जरी कराने के बाद राखी का काफी चेहरा बिगड़ गया. अब राखी पहले के लुक में काफी अलग नजर आती हैं.

आयशा टाकिया-
एक्ट्रेस आयशा ने अपनी क्यूटनेस से बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बना ली. आयशा ने शादी कर ली और बॉलीवुड को अलविदा कह दिया. कुछ महीनों पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की थी,जिसमें उनका चेहरा इतना अलग रहा था कि उनके फॉलोवर्स हक्के बक्के रह गए. आयाशा ने होठों और नाक की प्लास्टिक सर्जरी करवाकर अपने चेहरे को इतना बदल लिया है कि उनके फैंस के लिए भी उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो गया है.

सुसाइड करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने Google पर किया था ये सर्च, मोबाइल की फोरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा

अनुष्का शर्मा-
फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनुष्का आज बबॉलीवुड में एक सफल एक्ट्रेसेज में से एक हैं. जब अनुष्का का नया लुक सामने आया तो लोगों ने उनपर मीम्स बनाने शुरू कर दिए. लोगों ने उनके लुक को बतख, कार्टून और न जाने क्या क्या बोला. वहीं अनुष्का ने फिर करेक्टिव सर्जरी के जरिए अपने होठों को वापस पहले जैसा बना लिया.

सरोज खान के निधन से शोक में डूबे सोशल मीडिया यूजर्स, पोस्ट शेयर कर दे रहे हैं भावभीनी श्रद्धांजलि

श्रुति हासन-
श्रुति हासने ने सोशल मीडिया पर अपनी सर्जरी के बाद की तस्वीर डाली थी. जिस पर लोगों ने उनकी लिप सर्जरी पर कमेंट किए और उन्हें बदसूरत कहा. जिसपर श्रुति ने एक सोशल मीडिया पोस्ट पर कहा कि ये उनकी जिंदगी है और वो अपने शरीर के साथ क्या करती हैं, इसपर किसी को कुछ भी बोलने की जरूरत नहीं है.

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखड़े का एक ऐसा गाना जो कभी नहीं हुआ रिलीज, अब हो रहा है धड़ल्ले से वायरल

सुशांत की मौत को लेकर मुंबई पुलिस कंगना रनौट और संजय लीला भंसाली का करेगी बयान दर्ज

First published: 3 July 2020, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी