Home » बॉलीवुड » aditya narayan and shweta agarwal wedding date
 

आदित्य नारायण की श्वेता संग आई शादी की तारीख, मंदिर में करेंगे शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2020, 12:59 IST

बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे और सिंगर आदित्य नारायण Aditya Narayan इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में आदित्य नारायण ने अपनी लव लाइफ को लेकर बयान दिया था और श्वेता अग्रवाल से शादी करने की बात कही थी. कहा जा रहा था कि आदित्य नारायण जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. अब उनकी शादी की तारीख का खुलासा हुआ है.

स्पॉटब्वॉय को दिए गए एक इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने बताया कि वो और श्वेता 1 दिसंबर को शादी करने वाले हैं और कोरोना वायरस महामारी के बीच मंदिर में सादगी और सिंपल से शादी करना चाहते हैं.


उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस की वजह से वो सिर्फ परिवारवालों और खास दोस्तों को इनवाइट करेंगे, क्योंकि महाराष्ट्र में अभी शादी के वक्त 50 से ज्यादा मेहमानों को शादी में बुलाने की इजाजत नहीं है.

बताते चलें कि श्वेता ने अपने करियर की शुरुआत टीवी की दुनिया से की थी. वो सबसे पहले वर्ष 2000 में टीवी सीरियल बाबुल की दुल्हनियां में नजर आई थीं. इसके बाद वो 2001 में शगुन और 2004 में देखो मगर प्यार से में दिखी थी. इसके बाद उन्होंने साउथ की फिल्मी दुनिया में कदम रखा. वर्ष 2003 में उन्होंने राघवेंद्र नाम की फिल्म में काम किया.इस फिल्म में उनके साथ प्रभास लीड रोल में थे. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया. बॉलीवुड में आखिरी बार श्वेता 2010 में नजर आईं थीं.

Bigg Boss 14: रुबीना को मिला मिस कंफ्यूज का टैग, सीनियर्स ने पवित्रा पुनिया को बनाया मिस स्टाइल आइकन

बताते चलें कि आदित्य की तंगी वाली खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. जिसके बाद अब सिंगर ने इस सारी खबरों को गलत बताया था. उनका आरोप है कि उनकी बात को गलत तकीके से छापा गया है.हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू के मुताबिक आदित्य ने ऐसी किसी भी स्थिति में होने की बात को नकारा था, साथ ही उन्होंने कहा कि उनके बयान को गलत कर लिखा गया.

उन्होंने कहा, ' मैं काफी शॉक्ड था, मेरे पास मदद के लिए काफी सारे लोगों के कॉल आने लगे, इंडस्ट्री से जुड़े मेरे दोस्तों ने मुझे मदद ऑफर की. ये सब देखकर मैं छोड़ा टच्ड भी हुआ, मुझे पता चला कि हां मेरे दोस्तों को मेरी परवाह है.

बात में कोई दोराय नहीं है कि बाकी सबकी तरह मेरे लिए भी ये मुश्किल वक्त रहा क्योंकि हम घर पर बैठे थे, लेकिन बैंकक्रप्ट वाली बात झूठ है, मेरे बात को गलत तरीके से छापा गया. सब कुछ ठीक है.'

Bigg Boss 14: जान कुमार सानू की मां ने बेटे और निक्की के बीच बढ़ती नजदीकियों पर दिया रिएक्शन, कहा ये...

First published: 17 October 2020, 12:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी