Home » बॉलीवुड » aditya narayan and wife shweta agarwal test positive
 

आदित्य नारायण और पत्नी श्वेता को हुआ कोरोना, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2021, 17:00 IST
फाइल फोटो (सोशल मीडिया)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना दिन पर दिन अपना पैर तेजी से फैलाता जा रहा है. कई सेलब्स अब तक इसकी चपेट में आ गए हैं. इस लिस्ट में अब सिंगर आदित्य नारायण और उनकी पत्नी भी आ गए हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दी है.

उन्होंने तस्वीर शेयर कर एक पोस्ट भी लिखा है. उन्होंने लिखा- ' हैल्लो सबको, बहुत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मैं और मेरी पत्नी श्वेता अग्रवाल की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है. हम दोनों क्वारंटाइन पर हैं. प्लीज अपना ध्यान रखिए और सुरक्षित रहें और हमें अपनी दुआओं में याद रखना. '


आदित्य के इस पोस्ट पर तमाम फैंस कमेंट कर रहे हैं साथ ही कई सेलेब्स भी उनकी सेहत की प्रार्थना कर रहे हैं. आदित्य के इस पोस्ट पर नेहा कक्कड़ ने भी कमेंट किया है. बताया जा रहा है कि आदित्य के कोविड पॉजिटिव होने के बाद शो की शूटिंग रोक दी गई है. आदित्य के पॉजिटिव होने के बाद टीम के सभी मेंबर्स का कोविड टेस्ट होगा. वहीं शो के सभी जज और बाकी टीम क्वारंटाइन पर हैं.

गौरतलब है कि आदित्य नारायण पिछले कुछ महीनों पहले अपनी शादी को लेकर सुर्खियों के अलावा अपने बयान को लेकर भी चर्चा में बने हुए थे. जिसमें उन्होंने कहा था कि लॉकडाउन की वजह से उनके पास पैसों की कमी आ गई है.

आदित्य की ये तंगी वाली खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. जिसके बाद सिंगर ने इस सारी खबरों को गलत बताया था. उनका ये आरोप था कि उनकी इस बात को गलत तरीके से छापा गया था.

एक न्यूज पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू के मुताबिक आदित्य ने ऐसी किसी भी स्थिति में होने की बात को नकारा था, साथ ही उन्होंने कहा था कि उनके बयान को गलत कर लिखा गया था.

एजाज खान से पूछताछ के बाद एक और टीवी एक्टर के घर पर एनसीबी का छापा, बरामद हुई ड्रग्स

First published: 3 April 2021, 17:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी