Home » बॉलीवुड » aditya narayan denies of his bankrupt news says i am working from 2 decades
 

आदित्य नारायण ने सेविंग खत्म होने वाली बात को बताया झूठ, बोले- मेरी बात को गलत तरीके से छापा गया

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 October 2020, 11:25 IST

बॉलीवुड के फेमस सिंगर उदित नारायण Aditya Narayan के बेटे आदित्य नारायण इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. हाल ही में उनका एक बयान सामने आया जिसमें उन्होंने कहा कि लॉकडाउन की वजह से उनके पास पैसों की कमी आ गई है.

आदित्य की तंगी वाली खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई. जिसके बाद अब सिंगर ने इस सारी खबरों को गलत बचाया है. उनका आरोप है कि उनकी बात को गलत तकीके से छापा गया है.
हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू के मुताबिक आदित्य ने ऐसी किसी भी स्थिति में होने की बात को नकारा है, साथ ही उन्होंने कहा कि उनके बयान को गलत कर लिखा गया.


उन्होंने कहा, ' मैं काफी शॉक्ड था, मेरे पास मदद के लिए काफी सारे लोगों के कॉल आने लगे, इंडस्ट्री से जुड़े मेरे दोस्तों ने मुझे मदद ऑफर की. ये सब देखकर मैं छोड़ा टच्ड भी हुआ, मुझे पता चला कि हां मेरे दोस्तों को मेरी परवाह है.

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि बाकी सबकी तरह मेरे लिए भी ये मुश्किल वक्त रहा क्योंकि हम घर पर बैठे थे, लेकिन बैंकक्रप्ट वाली बात झूठ है, मेरे बात को गलत तरीके से छापा गया. सब कुछ ठीक है.'

Happy Birthday Hema Malini: जब एक फोन कॉल के बाद हेमा मालिनी ने टाल दी थी जितेन्द्र संग शादी, ऐसे हुए थे अलग

 

टेली चक्कर से बात करते हुए आदित्य ने कहा, ' वो इंटरव्यू मुझसे करीबएक से डेढ़ महीने पहले लिया गया था, ऑफिस के बारे में बातचीत करते हुए मैंने यूं ही बता दिया कि लॉकडाउन से पहले मैंने एक नया अपार्टमेंट खरीदा है. सेलिब्रिटी होने बावजूद बाकी सब की तरह मुझे भी ईएमआई के बारे में सोचना पड़ेगा. यदि लॉकडाउन एक्सटेंड होता है तो.

मैंने यू ही मजाक में कह दिया था कि अब पांच लाख ईएमआई में कट गए मेरे यूं ही मजाक में कह दिया था कि अब पांच लाख ईएमआई में कट गए मेरे पास सिर्फ 18 हजार रुपए बचे हैं. इसका मतलब ये नहीं था कि मैं बैक्रप्ट हो गया हूं, या मेरे पास पैसे नहीं हैं. मैं दो दशक से काम कर रहा हूं मेरे पास पैसे नहीं होंगे?.'इसके बाद आदित्य ने मजाक में कहा कि मेरे ससुराल वाले भी क्या सोच रहे होंगे कि हमारी शादी में अब उन्हें गिफ्ट्स कैसे मिलेंगे.

Bigg Boss 14: घर के काम को लेकर निक्की और रुबीना के बीच छिड़ी जुबानी जंग, घरवाले भी खिलाफ

First published: 16 October 2020, 11:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी