Home » बॉलीवुड » aditya narayan lockdown says have to sell my bike
 

कोरोना काल में खत्म हुई आदित्य नारायण की सेविंग, बोले- काम न मिला तो बेचनी पड़ेगी बाइक

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2020, 14:25 IST

कोरोना काल का प्रभाव आम लोगों के साथ-साथ खास लोगों पर भी देखने को मिला है. हाल ही में सिंगर आदित्य नारायण भी इस दौर में काफी संघर्ष कर रहे हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर खुलकर बात की है. जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

एक न्यूज पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने बताया- मेरी खुद की सेविंग खत्म हो गई है. म्यूचुअल फंड में जो भी पैसा था मैंने सब निकाल लिया है. अब कोई रास्ता नहीं है. सिर्फ 18000 रुपये रह गए हैं. यदि अक्टूबर में भी काम नहीं करूंगा तो कोई पैसा नहीं बचेगा. मुझे बाइक भी बेचनी पड़ जाएगी. काफी मुश्किल वक्त है.


इंटरव्यू में आदित्य नारायण का कहना कि वो आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं, ये सभी को हैरान कर गया है. जिस आदित्य नारायण को हमेशा लैविश जिंदगी जीते देखा गया है, उनका अब ऐसी स्थिति में आ जाना परेशान करता है.

Bigg Boss 14: टास्क को लेकर क्या एजाज-पवित्रा की दोस्ती में आ जाएगी दरार?

सपना चौधरी के मां बनने पर छिड़ा विवाद, पति वीर साहू पर मामला दर्ज

वहीं इससे पहले आदित्य ने श्वेता के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की थी. उन्होंने बताया था कि वो श्वेता के साथ पिछले 10 सालों से साथ में हैं. उन्होंने अपने रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं अब दोनों ने एक दूसरे को अच्छे से समझने के बाद शादी करने का फैसला लिया है.

हाल ही में ईटाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में आदित्य ने अपनी रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि वो श्वेता से 2010 में फिल्म शापित के सेप पर मिले थे. आदित्य नारायण ने कहा था- मैंने अपने रिश्ते को कभी भी छिपाकर नहीं रखा है. लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब इसके बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा जा रहा था. इसलिए. मैंने इसके बारे में बात नहीं करने का फैसला किया था'

Video: दुबई से लौटने के बाद सैलून में दिखे संजय दत्त, कहा- 'इस बीमारी को हरा दूंगा'

First published: 15 October 2020, 14:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी