Home » बॉलीवुड » Aditya Pancholi May Take Legal Action Against Kangana
 

'पागल हो चुकी है कंगना, उसके खिलाफ लीगल नोटिस भेजूंगा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2017, 13:25 IST

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत आजकल लगातार सुर्खियों में हैं. कंगना ने हाल ही एक विस्फोटक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने पुराने रिश्तों पर गड़े मुर्दे उखाड़े हैं.

कंगना ने ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली और अध्ययन सुमन पर निशाना साधा. आदित्य पंचोली के बारे में बात करते हुए कंगना ने खुलासा किया कि आदित्य ने कंगना का काफी शोषण किया यहां तक उन्हें काफी मारा पीटा था.

हाल ही में कंगना ने एक टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा कि आदित्य पंचोली ने उन्हें कई बार शारीरिक तौर पर चोट पहुंचाई. कंगना ने ये तक कहा कि वो आदित्य के खिलाफ पुलिस के पास गईं तब जाकर उन्हें आदित्य से छुटकारा मिल पाया.

आदित्य ने अपने बयान में इस कहानी को बेबुनियाद बताया है. आदित्य ने कंगना को पागल बताया है. आदित्य का कहना है कि "मैं इस इंडस्ट्री में कई सालों से हूं लेकिन किसी ने मेरे बारे में कभी ऐसा कुछ नहीं कहा है. आप जब कीचड़ में पत्थर मारेंगे तो कीचड़ आप पर उड़ेगा."

आॅनलाइन वेबसाइट में छपी खबरों के मुताबिक आदित्य अब कंगना पर लीगल एक्शन की तैयारी लेने वाले हैं. कंगना के इल्जामों पर बात करते हुए आदित्य ने कहा कि 'इस तरह की बातों से मेरी परिवार पर काफी असर पड़ा है. मैं और मेरी पत्नी कंगना पर लीगल एक्शन लेने वाले हैं.

First published: 5 September 2017, 13:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी