Home » बॉलीवुड » Aditya Paudwal, son of noted hymn singer Anuradha Paudwal, dies at age 35
 

जानी-मानी गायिका अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य का 35 साल की उम्र में निधन

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2020, 12:17 IST

जानीमानी भजन गायिका अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal ) के बेटे आदित्य पौडवाल (Aditya Paudwal) का आज सुबह किडनी फेल होने से निधन हो गया है. टीवी 9 की रिपोर्ट के अनुसार आदित्य 35 साल के थे और वह पिछले काफी समय से किडनी की बीमारी सें जूझ रहे थे. आदित्य का अस्पताल में इलाज चल रहा था. आदित्य पौडवाल ने अपनी मां अनुराधा पौडवाल की तरह कई भजन भी गाए. आदित्य का नाम भारत के सबसे कम उम्र के संगीत निर्देशक के रूप में 'लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' में शामिल है.

रिपोर्ट के अनुसार आदित्य पौडवाल की मृत्यु किडनी फेल होने से हुई है. उन्होंने आज सुबह (शनिवार, 12 सितंबर) अंतिम सांस ली. बॉलीवुड ने पिछले कुछ महीनों में कई प्रसिद्ध कलाकारों को खोया है, जिसमें एक नाम आदित्य पौडवाल का भी जुड़ गया है. आदित्य संगीतकार अरुण पौडवाल और वरिष्ठ पार्श्व गायिका अनुराधा पौडवाल के पुत्र हैं. आदित्य भी अपने माता-पिता की तरह संगीत के क्षेत्र में बेहतरीन काम कर रहे थे.

 


शंकर महादेवन ने फेसबुक पर इस खबर की पुष्टि की है. उन्होंने लिखा कि यह सुनकर हतप्रभ हूं कि हमारे सबसे प्यारे आदित्य पौडवाल अब नहीं रहे. बस इस पर विश्वास नहीं हो रहा है. वह एक अद्भुत संगीतकार और एक प्यारे इंसान थे'. आदित्य ने संगीत की दुनिया में म्यूजिक अरेंजर के रूप में नाम कमाया. उन्होंने शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे के जीवन पर आधारित फिल्म 'ठाकरे' के गीत 'साहेब तू' के निर्माता के रूप में भी काम किया. आदित्य पिछले कुछ दिनों से किडनी की बीमारी से पीड़ित थे. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.

सुशांत सिंह के बहनोई ने किया अंकिता का सपोर्ट, कहा- पेड पीआर के इन तानों को प्लीज सीरियसली मत लो

First published: 12 September 2020, 11:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी