Home » बॉलीवुड » Adult movie star Monica Castelino is new entry in The Kapil Sharma Show
 

एडल्ट स्टार की होगी कपिल के शो में एंट्री, क्या एेसे सुधरेगी गिरती टीआरपी?

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2017, 13:20 IST

सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद कपिल शर्मा का शो बंद होने के कगार पर पहुंच गया है इसका असर शो की टीआरपी पर साफ-साफ दिखाई दे रहा है. कपिल इस शो को वापस ट्रैक पर लाने हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. इसके लिए कपिल शर्मा अब अपने शो में एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी हॉट एक्ट्रेस को लाने की कोशिश कर रहे हैं.

एक वेबसाइट के अनुसार शो से जुड़ी ये एक्ट्रेस कामसुंदरी और नो मेन अलॉड जैसी एडल्ट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है. शो में एक ग्लैमरस लड़की एक किरदार में नजर आ रही एक्ट्रेस मोनिका को ज्यादातर लोग नहीं जानते हैं. द कपिल शर्मा जैसे फैमिली शो में मोनिका का एंट्री कराना जाहिर सी बात है कि लोगों को शो की तरफ खींचने का एक जरिया हो सकता है.

शो को टीआरपी की रेस में वापस लाने के लिए शो की पूरी टीम और राइटर्स अपनी सारी कोशिशों को आजमाने में लगे हुए हैं. बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा का सुनील ग्रोवर के साथ बड़ा झगड़ा हुआ है. जिसके बाद से सुनील ने शो से किनारा कर लिया है. शो देखने वाले मानते हैं कि उनके बिना यह फीका हो जाएगा. आखिर डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी इस शो के पॉपुलर किरदार हैं. ऑस्ट्रेलिया ट्रिप के दौरान कपिल ने सुनील से फ्लाइट में झगड़ा किया था और उन्हें गालियां तक दीं थीं.

First published: 5 May 2017, 13:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी