Home » बॉलीवुड » Aishwarya Rai Bachchan reacts to intimate scenes with Ranbir Kapoor
 

रणबीर के साथ फिल्माए गए किसिंग सीन पर पहली बार बोलीं एेश्वर्या राय

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 October 2016, 15:56 IST

'ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म में एेश्वर्या राय, रणबीर कपूर की केमिस्ट्री पर चारों आेर जमकर चर्चा हो रही है. दोनों की हाॅट केमिस्ट्री को लेकर बच्चन खानदान भी खासा नाराज चल रहा है. एेसे में पहली बार एेश्वर्या ने फिल्म के बारे में खुलकर बात की. 

ऐश्वर्या फिल्म में सबा का किरदार निभा रहीं हैं. अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "सबा खान का चरित्र बहुत शानदार है. अयान (रणबीर कपूर) के जीवन पर उसका गहरा प्रभाव है."

उन्होंने कहा, "सबा का चरित्र बेहद आकर्षक है, इस फिल्म में  हमारा इरादा अंग प्रदर्शन, किसिंग सीन या उत्तेजक दृश्यों को दिखाने का नहीं था. यह सबा और अयान के रिश्ते के बारे में है."

एक्ट्रेस ने कहा कि सबा के किरदार को निभाकर वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं. फिल्म में अनुष्का के होने के कारण किसी तरह की असुरक्षा से इनकार करते हुए ऐश्वर्या ने कहा कि दोनों के बीच ज्यादा दृश्य नहीं फिल्माए गए हैं, लेकिन एक महत्वपूर्ण दृश्य में तीनों (ऐश्वर्या, रणबीर और अनुष्का) साथ आते हैं.

 'ऐ दिल है मुश्किल' 28 अक्तूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान के कारण यह फिल्म सुर्खियों में है. हाल फिलहाल पाक कलाकारों के फिल्म में काम करने को लेकर हो रहा विवाद थम गया है. 

First published: 24 October 2016, 15:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी