Home » बॉलीवुड » Afghan First look poster release, Adnan sami to debut as an actor bollywood news
 

भारत की नागरिकता लेने के बाद अफ़ग़ानी बन गए अदनान

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 June 2017, 12:13 IST

अदनान सामी की पहली हिंदी फिल्म 'अफगान-इन सर्च ऑफ़ होम' का पोस्टर जारी हो गया है. इस फिल्म की पहली झलक बुधवार को सामने आई थी, यह अदनान की एक शानदार तस्वीर थी.

इस फिल्म में अदनान एक संगीतकार का रोल करेंगे. बता दें कि 'मुझको भी तो लिफ्ट करा दे...'. किसी ज़माने में अपने इस गाने से दुनिया भर में लोकप्रियता हासिल करने वाले सिंगर अदनान सामी अब एक्टिंग में हाथ आज़माने जा रहे हैं.

फिल्म का डायरेक्शन राधिका राव और विनय सप्रू की जोड़ी करेगी. ये जोड़ी सलमान खान को फिल्म 'लकी नो टाइम फॉर लव' में डायरेक्ट कर चुकी है. ये फिल्म एक ऐसे रिफ़्यूजी म्यूज़िशियन की कहानी है, जो एक हादसे के बाद अपने परिवार से दूर चला जाता है. सोशल मीडिया पर उनके किरदार के फर्स्ट लुक के काफी चर्चे हैं. अदनान के मुताबिक अफगानिस्तान उनके दिल में बसता है और उनके परदादा वहां के एक प्रान्त के गवर्नर भी रहे हैं.

ये फिल्म सिर्फ संगीत ही नहीं बल्कि इमोशन से भी भरपूर होगी. साल 1999 में भारत आए अदनान को अब भारत की नागरिकता मिल चुकी है. अदनान समी अपने वैवाहिक जीवन और छह साल पहले 160 किलो वजन की वजह से भी काफ़ी चर्चा में रहे हैं. कई फिल्मों में अपनी आवाज़ का जादू जगाने वाले अदनान ने सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में कव्वाली गई थी और वो गाना भी उन पर शूट किया गया था.

First published: 29 June 2017, 12:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी