Home » बॉलीवुड » After a grand wedding Ranveer Singh and Deepika Padukone returns back to India
 

दीपिका और रणवीर शादी के बंधन में बंधने के बाद लौटे भारत, तस्वीरें हुई वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 November 2018, 10:51 IST

पद्मावत एकट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह इटली में शादी के बंधन में बंधने के बाद अब वापस मुंबई लौट आए हैं.कपल की मुंबई लौटने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. दीपिका ने क्रीम कलर का सूट पहना हुआ है तो वहीं रणवीर सिंह ने क्रीम कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं और उस पर एक्टर ने रेड कलर की जैकेट पहनी हुई है.

 

इटली में हुई दीपवीर की शादी में उनके परिवार के लोगों के साथ कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे. इसके साथ ही दीपिका और रणवीर ने अपने इस खास मौके पर अपने स्टाफ को भी शामिल किया था. सबसे खास बात ये थी कि स्टाफ को भी कपल ने उतना ही सम्मान दिया जितना बाकि मेहमानों को मिला. हर रस्म के लिए रणवीर-दीपिका ने सभी के लिए ड्रेस बनवाए और सुरक्षा में लगे रहने वाले बॉडीगार्डस को भी उन्होंने स्पेशल फील करवाया.

 

रणवीर के पिता ने फिल्म बाजीराव-मस्तानी के गाने के बोल को लेकर कहा,"ये दीवानी मस्तानी हो गई." इसके साथ ही रणवीर की स्टाइलिस्ट निताशा ने लिखा,"मौसम विभाग की भविष्यवाणी के अनुसार बारिश होनी थी लेकिन आसमान साफ है. सूरज तेज रोशनी के साथ निकला है सिर्फ इन दोनों के लिए." दीपिका रणवीर के घर पहुंच चुकी हैं. देखें वीडियो-

 

नए नवेले इस कपल ने इटली में दो रिवाजों से शादी की जिसमें कोंकणी और सिंधी रिवाज शामिल थे. कल शाम को कपल ने शादी की पहली तस्वीरें अपने फैंस से साझा की. इसके बाद फैंस ने लगातार बधाईयों का समां ही बांध दिया. दोनों कपल तस्वीर में बेहद ही शाही अंदाज में नजर आ रहे थे और बेहद खूबसूरत लग रहे थे.

खबरें है कि 21 नवंबर को बेंगलुरु में होगा रिसेप्शन तो वहीं मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन होना था. अभी खबरों के अनुसार मुंबई में होने वाले रिसेप्शन की डेट बदल दी गई है. अब 28 नवंबर को होने वाला रिसेप्शन 1 दिसंबर को होगा और ये रिसेप्शन बॉलीवुड के सितारों के लिए ग्रैंड हयात में रखा जाएगा. इस डेट को अचानक बदलने की वजह तो सामने नहीं आई है लेकिन अब यहीं डेट फाइनल की गई है.

ये भी पढ़ें- शादी के बंधन में बंधते ही रणवीर के लिए अाई बुरी खबर, दर्ज हुआ मामला

First published: 18 November 2018, 10:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी