Home » बॉलीवुड » After Aamir Khan and Shah Rukh Khan's exit; Uri actor Vicky Kaushal to play lead in Saare Jahaan Se Achcha
 

राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' से आमिर-शाहरुख हुए बाहर, इस नए सितारे ने ली एंट्री!

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 January 2019, 17:11 IST

राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' काफी दिनों से चर्चा में है.पहले ये फिल्म नाम बदलने को लेकर सुर्खियों में रही इसका पहले नाम 'सैल्यूट' था और फिर नाम बदलकर 'सारे जहां से अच्छा' रख दिया गया. इसके बाद फिल्म को लेकर खबरें आई कि पहले इस फिल्म को सुपरस्टार आमिर खान करने वाले थे और उसके बाद फिल्म में किंगखान शाहरुख खान ने एंट्री ले ली थी. इसके बाद अब फिर से ये फिल्म चर्चा में है और खबरें है कि फिल्म में किंगखान शाहरुख खान की जगह कोई और एक्टर एंट्री करने वाला है.

 

बता दें कि अब फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' के लिए दो एक्टर्स के नाम सामने आ रहे हैं और वो है 'उरी' एक्टर विक्की कौशल और 'केदारनाथ' एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में इन दोनों में से किसी एक एक्टर की एंट्री हो सकती है. हालांकि, अभी तक ऐसी कोई खबर कंफर्म नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है शाहरुख ने इस फिल्म से इंकार कर दिया है. खैर, अगर इस फिल्म में विक्की कौशल की एंट्री होती है तो जाहिर है कि फैंस को काफी पसंद आएगा.

 

बता दें कि इससे पहले जब शाहरुख खान की फिल्म छोड़ने की बात आई थी तब फिल्म के लेखक अंजुम राजाबली ने इन खबरों को फेक बताया था.उन्होंने कहा था कि 'शाहरुख खान इस फिल्म में अभी भी काम कर रहे हैं और उन्होंने इस प्रोजेक्ट को नहीं छोड़ा है. जो भी खबरें चल रही है वो सभी फेक है.' गौरतलब है कि इसमें भारत की तरफ से अंतरिक्ष में जाने वाले पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बनाई जा रही है. शाहरुख से पहले इस फिल्म के लिए आमिर खान का नाम चुना गया था लेकिन किसी वजह से वो इस फिल्म को नहीं कर पाए तो उन्होंने किंगखान का नाम आगे दिया.

 

बता दें कि पिछले दिनों खबरें थी कि शाहरुख खान ने फरहान अख्तर की फिल्म 'डॉन 3' के लिए फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' को छोड़ दिया है. शाहरुख खान का अब अगला प्रोजेक्ट 'डॉन 3' है और इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी. बता दे कि इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' रिलीज हुई थी जो कि फ्लॉप हो गई थी. इस फिल्म में लीड रोल में शाहरुख खान, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थी.

इस हॉट मॉडल ने बिना कपड़ों के लगा दी 900 फीट की ऊंचाई से छलांग, देखकर लोगों के छूटे पसीने, देखें वीडियो

 

First published: 27 January 2019, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी