Home » बॉलीवुड » After being thrown out from Dabangg 3, Malaika Arora gave a fitting reply to Salman Khan!
 

'दबंग 3' से निकाले जाने के बाद मलाइका अरोड़ा ने सलमान खान को दिया करारा जवाब, कहा- मुझे...

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2019, 15:10 IST

भाईजान सलमान खान एक के बाद एक फिल्में करते रहते हैं और अब सुपरस्टार की अगली फिल्म 'दबंग 3' बनने के लिए तैयार है.इस फिल्म को लेकर चर्चा चल रही है कि इसमें लीड रोल में दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और आइटम नंबर के लिए एक्ट्रेस करीना कपूर खान को चुना गया है. तो वहीं 'दबंग' फ्रेंचाइजी में पहले आइटम नंबर कर चुकी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को इस बार इस फिल्म में नहीं लिया गया है. 'दबंग 3' से बाहर निकालने के बाद मलाइका अरोड़ा ने कुछ जवाब भी दिए है.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,मलाइका अरोड़ा ने अपने आइटम सॉन्ग को लेकर कहा है,"मुझे नहीं लगता है कि आइटम नंबर किसी भी तरह का टैग और लेबल लगाते हैं.मैंने बहुत सारे आइटम नंबर दिए हैं लेकिन मैं कभी नहीं मानती कि मुझे लेकर कोई धारणा बन गई है. मैंने हमेशा वही काम किया,जो करना चाहती थी."

कैटरीना कैफ की बिकिनी फोटो वायरल होने पर भड़के गए सलमान खान, कहा-आपके घर में मां-बहन..

आगे एक्ट्रेस ने कहा,"मैंने हमेशा गानों को तभी चुना जब पूरी कहानी समझी,लेकिन कोई अगर आइटम नंबर करने से पहले ये सोचता है कि उसे लेकर धारणा बन जाएगी.ऐसे में सबसे अच्छा यही होगा कि वो प्रोजेक्ट छोड़ दे.पर्सनली अपनी बात करूं तो जो भी आइटम नंबर मैंने किए हैं मुझे बहुत पसंद है."

असल में मलाइका की ये नाराजगी उनके फिल्माए गए गानों को आइटम सॉन्ग कहने पर है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा को सलमान खान ने फिल्म से निकलवाया है क्योंकि वो एक्ट्रेस और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप से खफा है. फिलहाल,मामला क्या है इसकी खबर तो अभी नहीं है लेकिन जल्दी ही पता चल जाएगा. तो वहीं इन दिनों मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर का प्यार परवान पर है. आए दिन कपल को स्पॉट किया जाता है.

कांग्रेस के हुए 'राम', 2019 लोकसभा चुनाव में यहां से BJP को दे सकते हैं टक्कर

First published: 7 February 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी