Home » बॉलीवुड » After Bhaag Milkha Bhaag, Farhan Akhtar and Rakeysh Omprakash Mehra to collaborate for Toofan
 

'भाग मिल्खा भाग' के बाद फरहान अख्तर बनने जा रहे हैं बॉक्सर, 6 साल बाद इस डायरेक्टर के साथ करेंगे काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 January 2019, 12:10 IST

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने अपनी फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' के लिए कई अवॉर्ड जीते थे और उनकी इस फिल्म में एक्टिंग भी जबरदस्त थी. इस फिल्म के बाद अब एक्टर फरहान अख्तर को डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ ही फिल्म 'तूफान' का ऑफर मिल गया है. बता दें कि फरहान ने इससे पहले फरहान ने ओमप्रकाश के साथ फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में साथ में काम किया था. एक बार फिर से ओमप्रकाश मेहरा स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'तूफान' लेकर आ रहे हैं और जिसमें वो फरहान अख्तर को कास्ट करने वाले हैं.

 

फिल्म 'तूफान' बॉक्सिंग पर आधारित होगी और इसमें फरहान बॉक्सर की भूमिका निभाने वाले हैं. इस फिल्म को रितेश सिंधवानी और फरहान प्रोड्यूस करने वाले हैं और ये फिल्म बायोपिक नहीं होगी. इसकी कहानी अंजुम राबाबली लिखने वाले हैं और इसके लिए ओमप्रकाश ने इसके लिए सभी तैयारियां शुरु कर दी है. फरहान ने भी बॉक्सिंग की प्रैक्टिस शुरु कर दी है.

 

इसके साथ ही बता दें कि डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा इससे पहले 'भाग मिल्खा भाग' और 'रंग दे बसंती' जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं. इसके अलावा इन दिनों फरहान अख्तर की बात करें तो वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं और एक्टर सिंगर और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं.

बता दें कि कुछ दिनों पहले कपल को डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया था. शिबानी और फरहान की मुलाकात एक टीवी रिएलिटी शो के दौरान हुई थी. फरहान तलाकशुदा है और उनकी दो बेटियां भी हैं. फरहान की पहली पत्नी अधुना के साथ शादी के 16 साल बाद ही तलाक हो गया था. फिलहाल, इन दिनों फरहान शिबानी के साथ काफी खुश है और अपने फिल्मों के प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- फरहान अख्तर ने गर्लफ्रेंड के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, तो भड़के यूजर्स ने कहा- कभी अपनी...

First published: 16 January 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी