Home » बॉलीवुड » After breaks the indian box office records Sanju will release in china and may be also breaks all films records in china
 

भारत के बाद चीन में आएगी 'संजू' की सुनामी, टूट जाएगे तमाम रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2018, 17:24 IST

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'संजू'की कमाई और उसकी तारीफें अभी भी बंद नही हुई है. डायरेक्टर हिरानी के साथ एक्टर रणबीर कपूर की भी फिल्म के लिए जमकर तारीफ की जा रही हैं. फिल्म में रणबीर ने एक्टर संजय दत्त के हूबहू गेटअप के साथ उनके जैसा किरदार निभाया था. फिल्म 'संजू' की कमाई अभी भी जारी हैं. इसके बाद अब 'संजू' के बारे में खबर आ रही है कि इस फिल्म को चीन में भी रिलीज किया जाएगा.

 

जी हां, भारत में शानदार कमाी करने के बाद अब फिल्म 'संजू' को चीन में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है. खबरों के अनुसार, चीन के डिस्ट्रीब्यूटर्स ने इस फिल्म में बड़ी दिलचस्पी दिखाई है. जिसके बाद हो सकता है कि फिल्म को इस साल के अाखिर तक चीन में रिलीज कर दिया जाएगा. इससे पहले भी चीन में कई फिल्मों को रिलीज किया गया है और फिल्मों ने अच्छीखासी कमाई की है.

ये भी पढ़ें- Dhadak Review: 'धड़क' में 'सैराट' जैसा आगाज लेकिन अंजाम उससे कहीं अलग..

फिल्म 'संजू' की भारत की कमाई को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म चीन में फिल्म 'दंगल' और 'बाहुबली' का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म के डिजिटल राइट्स हॉट स्टार और नेटफ्लिक्स को भी दिए गए हैं. जल्द ही ये फिल्म आपको डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी देखने को मिलेगी. इसके साथ ही फिल्म का घरेलू कलेक्शन 325 करोड़ रुपये हो गया है.

इसके साथ ही खबर है कि रामगोपाल वर्मा संजय दत्त की लाइफ पर आधारित दूसरी बायोपिक बनाने जा रहे हैं, जिसका नाम 'संजू-द रियल स्टोरी' होगा. इसके साथ ही रामगोपाल का इस बायोपिक में फोकस सिर्फ संजय दत्त के AK-56 राइफल रखने पर होगा. मुंबई मिरर में दिए एक इंटरव्यू में डायरेक्टर ने कहा,"हां, मैं फिल्म बना रहा हूं और इस बात की पुष्टि की." 

ये भी पढ़ें- Video: 'फन्ने खां' बने अनिल कपूर को चिंता है 'अच्छे दिन कब आएंगे...'

First published: 20 July 2018, 17:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी