Home » बॉलीवुड » After divorce with Arbaaz Khan Malaika Arora talks about her marital status says currently i am single but searching for a best
 

अरबाज से तलाक लेने के बाद मलाइका का बड़ा बयान, कहा- सिंगल हूं लेकिन...

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2018, 13:48 IST

बॉलीवुड की हिट एंड फिट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान ने अरबाज से तलाक लेने के बाद अपना रिलेशनशिप स्टेटस जग जाहिर किया है. बता दें कि मलाइका अरोड़ा खान और बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर अरबाज खान पिछले साल आधिकारिक तौर पर अलग हो गए थे, लेकिन अक्सर दोनों लोग साथ में नजर आते थे.

 

बर्थडे पार्टी हो या फिर वैकेशन दोनों स्टार एक साथ कई बार नजर आए. लेकिन अब मलाइका अरोड़ा सारा ध्यान खुद पर ही दे रही हैं. यहां तक कि मलाइका अरोड़ा ने अपने खाने-पीने से लेकर फिटनेस तक का पूरा ख्याल खुद ही रखा है. साथ ही वह अपनी लाइफ को एंजॉय करने के लिए विदेशों के टूर भी लगाती रही हैं.

 

अरबाज से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा का नाम बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ जुड़ा कि मलाइका अर्जुन को डेट कर रही हैं. लेकिन इन बातों को दोनों ने खंडन किया था. हालांकि मीडिया इंटरएक्शन के दौरान एक बार अर्जुन और मलाइका ने इस बात को माना था कि दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं.

 

लेकिन अभी हाल ही में मलाइका अरोड़ा नेहा धूपिया के शो BBF विद वोग शो में पहुंची थीं. यहां उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है. दरअसल, मलाइका अरोड़ा यहां अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ पहुंची थीं. इस शो की एक क्लिप सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसमें नेहा मलाइका से पूछती हैं कि वह आखिरी बार सिंगल कब थीं? इस सवाल के जवाब में मलाइका कहती हैं कि ‘करंटली’.

देखें वीडियो

First published: 20 February 2018, 13:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी