Home » बॉलीवुड » after isha ambani engagement mukesh ambani and neeta ambani youngest son anant ambani got engaged
 

मुकेश-नीता के बेटे अनंत अंबानी की राधिका के साथ सगाई की खबर निकली अफवाह

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2018, 14:17 IST

देश के जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर में शहनाइयों की गूंज बज रही है. ये गूंज मुकेश और नीता के बच्चों की शादी की है. हाल ही में मुकेश अंबानी केे बेटे आकाश और बेटी ईशा की इंगेजमेंट हो गई है. आकाश अंबानी ने श्लोका को गोवा में प्रपोज़ किया और ये कपल इसी साल के आखिर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

इसके साथ ही ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की इंगेजमेंट 5 मई को महाबलेश्वर में हुई. अंबानी परिवार ने ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की इंगेजमेंट की बड़ी पार्टी दी. खबर है कि ये कपल भी दिसंबर में शादी करने वाला है. 

खबरों की मानें तो मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने भी हाल ही में राधिका मर्चेंट से इंगेजमेंट कर ली है. राधिका ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पॉलिटिकल साइंस में डिग्री हासिल की है. इसके अलावा राधिका को अंबानी परिवार के लगभग हर इवेंट जैसे हाल ही में हुई आकाश और श्लाोका की प्री-इंगेजमेंट सेरेमनी और इसके पहले श्लोका मेहता और ईशा अंबानी के साथ 'घूमर' पर डांस करते हुए भी देखा गया था.

फिलहाल अभी तक इन दोनों का इंगेजमेंट की कोई कंफर्म खबर नहीं आई है. इसी के चलते रिलायंस इंडस्ट्री के स्पोक्सपर्सन ने बिजनेस टुडे को बताया, "अंनत अंबानी अभी तक इंगेज्ड नहीं हैं." इसके पहले भी नीता अंबानी ने बॉम्बे टाइम्स से हुए एक इंटरव्यू में कहा था, "मुकेश और मैंने अपने बच्चों के अपने तरीके से लाइफ जीने की आजादी दे रखी है. उनको अपने फैसले लेने की भी पूरी आजादी है, उन्हें किससे शादी करनी है. ये फैसला उनका होगा और हम उस फैसले का खुले दिल से सम्मान करेंगे."

ये भी पढ़ें- Video: श्लोका के साथ एंगेजमेंट पार्टी मे फोटोग्राफर्स से आकाश अंबानी बोले- अच्छी फोटो छापना

First published: 17 May 2018, 10:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी