Home » बॉलीवुड » After Javed Akhtar lyricist Sameer says he’s been falsely credited in Modi biopic PM Narendra Modi
 

'पीएम नरेंद्र मोदी' के पोस्टर पर जावेद के बाद इस गीतकार लेखक ने उठाए सवाल, कहा- मैंने कोई गाना नहीं गाया फिर..

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2019, 14:10 IST
PM Narendra Modi Biopic

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली है और इससे पहले ही कई विवादों में घिरती हुई नजर आ रही है. पहले फिल्म को लेकर बैन की मांग की जा रही थी फिर उसके बाद इसके ट्रेलर रिलीज होने पर भी काफी ट्रोल किया गया और अब पोस्टर में गीतकार लेखकों को गलत क्रेडिट देने पर सवाल किए जा रहे हैं. फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' के पोस्टर में एक और गीतकार लेखक को क्रेडिट दिया गया है और उन्होंने भी इस पर आपत्ति जताई है.

PM Narendra Modi

फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' के लिरिक्स के क्रेडिट को लेकर गीतकार जावेद अख्तर के बाद अब गीतकार लेखक समीर ने भी सवाल उठा दिए है और उन्होंने कहा,"मैंने इस फिल्म के लिए कोई भी गाना नहीं लिखा है और अगर मेरा कोई पुराना गाना फिल्म में लिया गया है तो मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं दी गई है. मुझे नहीं पता मुझे इसका क्रेडिट क्यों दिया जा रहा है." बता दें कि फिल्म के गाने प्रसून जोशी ने लिखे हैं.

इससे पहले जावेद अख्तर ने ये देखते हुए लिखा,"मैं हैरान हूं कि मेरा नाम इस फिल्म के पोस्टर में है. मैंने इसके लिए कोई भी गाना नहीं लिखा है." अब सवाल ये है कि अगर जावेद और समीर ने गाना नहीं लिखा तो उनका नाम क्यों लिखा गया.

सुनील ग्रोवर ने लोकसभा चुनाव में वोट देने के लिए रखी अनोखी शर्त, कहा- जो भी इसे पूरा करेगा मेरा..

तो वहीं रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में एक्टर विवेक पीएम मोदी के किरदार में खूब जम रहे हैं और इसमें उनके हर तरीक के लुक को दिखाया गया है. चाय बेचने से लेकर इमरजेंसी का दौर और इसके साथ ही मोदी के आगे आई सभी बड़ी चुनौतियों को भी दर्शाया गया है.  फिल्म को संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं और उमंग कुमार इसका डायरेक्शन कर रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट पहले लोकसभा चुनाव के एक दिन बाद यानि 12 मार्च को रखी गई थी लेकिन अब इसकी डेट 5 अप्रैल कर दी गई है.

First published: 23 March 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी