Home » बॉलीवुड » After Kangana Ranaut, Mahesh Bhatt’s daughter Alia Bhatt talks about nepotism
 

कंगना को आलिया ने दिया जवाब- भट्ट परिवार में जन्म लेना प्लान नहीं किया

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 March 2017, 12:52 IST
Alia

हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्‍म 'रंगून' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. लेकिन वो अपनी बयानबाजी को लेकर जरूर चर्चा में बनी हुई हैं. पिछले दिनों कंगना रनौत करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में पहुंची थीं. उन्होंने कहा था कि स्टार किड्स को उनकी पहली फिल्म परिवार की वजह से मिलती है. लेकिन इसके बाद लगातार फिल्में पाना संभव नहीं है.

साथ ही कंगना रनौत ने ये भी कहा था कि मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती लेकिन बहुत सारे उदाहरण हैं जिनमें फिल्मी परिवारों से जुड़े लड़के-लड़कियां फिल्मों में आएं और बिना कुछ पाए चले गए. लोग आपकी एक्टिंग देखना चाहते हैं और आप लोगों को मूर्ख नहीं बना सकते.

कंगना रनौत की ये बातें आलिया भट्ट को काफी बुरी लगीं. आलिया से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं जानती हूं कि लोग इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए कितनी मेहनत करते हैं. मैंने भट्ट परिवार में अपने जन्म को प्लान नहीं किया था और आज मैं इसलिए सफल नहीं हूं क्योंकि मेरा परिवार मशहूर है."

आलिया ने कहा कि मैंने बेहद मेहनत करके ये मुकाम पाया है और आप मुझसे ये छीन नहीं सकते. बता दें कि इस बयानबाजी में कंगना रनौत ने किसी का नाम नहीं लिया था.

First published: 1 March 2017, 12:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी