Home » बॉलीवुड » After #Metoo campaign Tanushree Dutta supports Kangana Ranaut over Alia Bhatt controversy
 

#MeToo के बाद फिर से सामने आई तनुश्री दत्ता, कंगना के बयानों पर कहा कुछ ऐसा कि...

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2019, 11:11 IST
Tanushree Dutta and Kangana Ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने कुछ बयानों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं और ये सब कुछ फिल्म 'मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ झांसी' के रिलीज के बाद से शुरु हो गया था. कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर कई लोगों ने कहा कि फिल्म के सीन्स से छेड़छाड़ की गई और एक्ट्रेस का व्यवहार ठीक नहीं रहा. तो वहीं इसके बाद कंगना ने कहा था बॉलीवुड में जो लोग मेरी फिल्म के खिलाफ बोल रहे हैं मैं उनके नाम सामने लाउंगी. तो वहीं इसके बाद एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कंगना से माफी मांगने की बात की लेकिन उस पर भी एक्ट्रेस ने उन पर पलटवार किया. तो अब एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता कंगना रनौत के सपोर्ट में आई है और उन्होंने कुछ कहा है.

 

कंगना के बयानों पर हाल ही में एक्टर अनुपम खेर ने उनका सपोर्ट करते हुए कहा था,"कंगना महिला सशक्तिकरण का मजबूद उदाहरण है और साथ ही उन्हें रॉकस्टार भी कहा." तो वहीं तनुश्री दत्ता ने कंगना का सपोर्ट करते हुए कहा,"कंगना को फिल्म इंडस्ट्री में कहीं से भी सपोर्ट नहीं मिल रहा क्योंकि वे लोग उनके टैलेंट और काम से चिढ़ रहे हैं."

 

कंगना के बयानों पर आलिया भट्ट ने कहा था,"मैं इन खबरों पर कंगना से पर्सनली बात करूंगी, मैं नहीं चाहती हूं कि मैं मीडिया को इन बयानों पर कोई जवाब दूं और फिर बात बढ़ती चली जाए, मैंने पहले भी कहा है और अब भी कह रही हूं कि मैं कंगना की बहुत इज्जत करती हूं और वो अपने दम पर यहां तक पहुंची हैं, वो खुलकर अपनी बात रखती हैं और मैं उसका भी सम्मान करती हूं."

देश के सबसे अमीर शख्स हैं मुकेश अंबानी उनके पास बेशकीमती हैं ये 5 चीजें

 

पिछले दिनों कंगना रनौत ने आलिया को लेकर कहा,"मुझे लगता है कि आलिया भट्ट को खुद को सशक्त करना चाहिए और महत्वपूर्ण फिल्मों को सपोर्ट करना चाहिए. खास करके ऐसी फिल्मों को जो महिलाओं और देश के बारे में हो. अगर उनकी खुद की कोई आवाज नहीं है और वो केवल करण जौहर की कठपुतली हैं तो मैं कहना चाहूंगी कि आप सफल नहीं हो. मैं आलिया से कहना चाहूंगी कि अगर आप सिर्फ पैसे कमाने के लिए काम कर रही हैं और आपकी अपनी कोई आवाज नहीं है तो मेरे लिए उस सफलता का कोई महत्व नहीं है."

नेहा कक्कड़ ने हिमांश कोहली से ब्रेकअप के इतने दिनों बाद तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे अब समझ आया कि..

First published: 11 February 2019, 11:11 IST
 
अगली कहानी