Home » बॉलीवुड » After Priyanka Chopra and Disha Patani actress tabu is also part of salman khan film Bharat director Ali Abbas jafar Confirms
 

प्रियंका और दिशा के बाद अब इस एक्ट्रेस का हुआ 'भारत' में स्वागत

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2018, 15:16 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान जल्द ही फिल्म 'रेस 3' में नजर आएंगे. इसके अलावा वह जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. बता दें कि फिल्म 'भारत' बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. इस फिल्म को लेकर तमाम खबरें सामने आ रही हैं.

फिल्म 'भारत' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर भी अपनी इस फिल्म के लिए कास्ट ढूंढने में लगे हुए हैं. यही कारण है कि वह चुन-चुनकर अपनी इस फिल्म के लिए कास्ट जोड़ रहे हैं. हाल ही सलमान खान के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' और इससे पहले 'दंगल' बनाने वाले अली अब्बास एक बार फिर साथ आ रहे हैं.

आपको बता दें, सबसे पहले फिल्म 'भारत' के लिए सलमान खान को कास्ट किया उसके बाद प्रियंका चोपड़ा, सुनील ग्रोवर और दिशा पाटनी का नाम जुड़ा. अब इस फिल्म की कास्ट की लिस्ट आगे बढ़ गई है. फिल्म के डायरेक्टर ने फिल्म 'भारत' के लिए तब्बू का नाम फाइनल कर लिया है.

गौरतलब है कि तब्बू और सलमान खान ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है लेकिन फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ यह तब्बू की पहली फिल्म होगी. फिल्म 'भारत' में तब्बू एक अहम भूमिका में होगीं. वहीं इस बात की पुष्टि करते हुए अली अब्बास ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है.

 

फिल्म 'भारत' में तब्बू को कास्ट करने को लेकर अली अब्बास जफर ने कहा कि वह इस फिल्म में तब्बू के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं क्योंकि वह हमेशा से उनके साथ काम करना चाहते थे और अब उन्हें यह मौका मिल रहा है.

ये भी पढ़ेंः VIDEO: शादी के बाद आनंद के साथ पहली बार पार्टी करती नजर आई सोनम

आपको बता दें, फिल्म 'भारत' कोरियन फिल्म 'एन ओड टू माई फादर' का ऑफिशियल रीमेक है. ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में भारत के 70 साल के इतिहास को भी दिखाया जाएगा. लेकिन फिलहाल सलमान खान अपनी अाने फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन में बिजी हैं, जो 15 जून को रिलीज होगी.

First published: 22 May 2018, 15:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी