Home » बॉलीवुड » After salman film race 3 Ranbir Kapoor film sanju got leaked on facebook in hd quality
 

रणबीर की फिल्म 'संजू' फेसबुक पर HD प्रिंट में हुई लीक, शेयर हुआ लिंक

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 June 2018, 12:32 IST

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' ने अपने ओपनिंग डे पर ही धमाकेदार कलेक्शन कर लिया है. इस कलेक्शन से सभी खुश है और डायरेक्टर हिरानी की मेहनत का उन्हें फल मिला है. हिरानी ने फिल्म के रिलीज से पहले ही फैंस के दिलों में फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटमेंट पैदा कर दी थी कि लोग फिल्म देखने जरुर जाए लेकिन अभी फिल्म के ऊपर एक मुसीबत आ गई है. ये मुसीबत फिल्म के कलेक्शन पर बुरा असर डाल सकती है. बता दें कि फिल्म 'संजू' फेसबुक पर लीक कर दी गई है.

 

फिल्म 'संजू' के फेसबुक पर एचडी प्रिंट में लीक कर दिया गया है. कल रिलीज हुई इस फिल्म को लेकर पहले खबर आई थी कि फिल्म का टॉरेन्ट डाउनलोड लिंक को शेयर किया है और साथ ही जिसमें ये दावा भी किया जा रहा है कि फिल्म के हाई क्वालिटी प्रिंट को लीक कर दिया गया है. अभी फिल्म को फेसबुक पर सीधे शेयर किया गया है और ये शख्स वहीं है जिसने सलमान की फिल्म 'रेस 3' को फेसबुक पर लीक कर दिया था.

 

अगर ये फिल्म लीक हो गई है तो विधु विनोद चोपड़ा के बैनर तले बनी इस फिल्म को भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. ट्वीटर पर जैसे ही फिल्म के लीक होने की खबर आई थी वैसे ही रणबीर के फैंस ने इसे संभालने का जिम्मा ले लिया और वो सभी से रिक्वेस्ट करने लगे कि इस लिंक को शेयर ना किया जाए.

ये भी पढ़ें- 

इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और इसी के साथ इस फिल्म के लिए हुई एडवांस बुकिंग ने एक अलग ही इतिहास बना लिया है. फिल्म में संजय दत्त की जीवन के कई उतार चढ़ाव दिखाए गए हैं. कई किरदारों के साथ बनाई गई ये फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर के साथ अन्य किरदार जैसे परेश रावल, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , बोमन ईरानी और विक्की कौशल ने भी जमकर मेहनत की हैं.

ये भी पढ़ें-रणबीर ने पहले दिन ही तोड़ दिया आमिर का रिकॉर्ड, बॉयोपिक में रचा इतिहास

First published: 30 June 2018, 12:32 IST
 
अगली कहानी