Home » बॉलीवुड » After Sanju these films are coming Saheb Biwi Aur Gangster 3, Dhadak, Soorma in month of july
 

जुलाई में बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाने आ रहीं हैं ये फिल्में

दीपाली श्रीवास्तव | Updated on: 4 July 2018, 16:56 IST

बॉलीवुड में आए दिन कोई ना कोई फिल्में रिलीज होती ही रहती है लेकिन कुछ ही फिल्में होती है या यूं कहें कि कुछ स्टार्स की ऐसी फिल्में होती है जिनके लिए फैंस पहले से ही बुकिंग करके या देखने का प्लान कर के रखते है. बीते जून के महीने में रिलीज हुई फिल्मों की बात करें तो जून में शुरूआत में ही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' और 'भावेश जोशी द सुपरहिरो' रिलीज हुई थी.

इसके बाद सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' रिलीज हुई थी. तो वहीं इन फिल्मों के बाद जून के आखिर में रिलीज हुई फिल्म 'संजू' रही. फिल्म 'संजू' ने ना सिर्फ एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड तोड़ा बल्कि साल की सभी बड़ी फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

ये तो थी जून में रिलीज हुई बड़ी फिल्मों की बातें और अब हम आपको जुलाई में रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं. इन फिल्मों की रिलीज डेट के साथ ङम आपको फिल्मो के स्टार कास्ट के बारे में भी बताएंगे और आप अपने बिजी शेड्यूल में से इन फिल्मों को देखने का प्लान बना सकते हैं.

 

'सूरमा'

जुलाई के महीने में सबसे पहले रिलीज होने वाली फिल्म 'सूरमा' है. इस फिल्म में आपको पंजाब के फेमस सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ और बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आएंगे और ये फिल्म 'सूरमा' 13 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म में भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह की जीवनगाथा को दिखाया जायेगा. इस फिल्म का निर्देशन शाद अली कर रहे हैं और फिल्म में दिलजीत दोसांझ संदीप सिंह के किरदार में हैं, एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने उनकी पत्नी हरप्रीत का किरदार निभाया है. फिल्म में एक्टर अंगद बेदी भी नजर आएंगे.

 

'धड़क'

इसके बाद दूसरी फिल्म रिलीज होगी 'धड़क', जिसका फैंस को भी बेसब्री से इंतजार है. ये फिल्म 'सूरमा' के हफ्ते भर बाद 20 जुलाई को रिलीज होगी. इस फिल्म में दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और एक्टर ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म का डायरेक्शन शशांक खेतान कर रहे हैं और फिल्म 'धड़क' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है. बता दें कि एक्ट्रेस जाह्नवी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और इसके अलावा एक्टर ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है इसके पहले उनकी फिल्म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी', 'बियॉन्ड द क्लाउड' आ चुकी है.

 

'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3'

फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' सिरीज की तीसरी फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' इस महीने 27 जुलाई को रिलीज होगी. तिंग्मांशू धूलिया के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' को राहुल मित्र प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में एक्टर संजय दत्त और एक्टर जिमी शेरगिल के साथ चित्रांगदा सिंह, माही गिल, कबीर बेदी, दीपक तिजोरी और नफीशा अली लीड रोल में नजर आएंगे. इसके साथ ही फिल्म में साहेब के किरदार में जिमी शेरगिल, बीवी के किरदार में माही गिल और संजय दत्त गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे.

ये भी पढे़ं- कैटरीना के बोल्ड लुक पर आया फैंस का दिल, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

इन सभी फिल्मों की कहानी और स्टार कास्ट में दम है अगर अब आप किसी फिल्म को देखने का प्लान कर रहे है तो जुलाई में रिलीज होने वाली इन फिल्मों को देखने के लिए बुकिंग करने की तैयारी कर ले.

First published: 4 July 2018, 16:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी