Home » बॉलीवुड » After Simmba released Couple Deepika Padukone and Ranveer Singh head out for their honeymoon hand in hand
 

दीपिका-रणवीर शादी के एक महीने बाद हनीमून के लिए हुए रवाना, एयरपोर्ट पर हाथ थामे दिखे दीपवीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 December 2018, 14:15 IST

बॉलीवुड के नए-नवेले कपल और स्टार्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधे थे और इसके बाद एक्टर 'सिंबा' के प्रमोशन में बिजी होने के कारण कपल अपने हनीमून पर नहीं जा पाए थे. फिल्म 'सिंबा' के रिलीज हो जाने के बाद दीपवीर अपने हनीमून के लिए निकल चुके हैं और उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. दीपिका-रणवीर हनीमून के साथ अपने नए साल को भी साथ में मनाने के लिए निकल चुके हैं.

 

एयरपोर्ट पर दीपिका-रणवीर ब्लैक ऑउटफिट में दिखाई दिए. जहां दीपिका ने ऊपर से नीच तक ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी और हाथ में बैग कैरी किया हुआ था. तो वहीं रणवीर सिंह ने ब्लैक जींस के साथ जैकेट पहनी हुई है. दीपिका का हाथ थामे हुए रणवीर सिंह चल रहे थे.

 

तो वहीं बात करे अगर रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' की तो फिल्म ने अब तक 44 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस फिल्म में एक्टर के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर सारा अली खान हैं और वहीं विलेन के रुप में सोनू सूद नजर आ रहे हैं. फिल्म का डायरेक्शन रोहित शेट्टी ने किया है.

 

तो वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अगले साल 'छपाक' फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन मेघना गुलजार कर रही हैं और फिल्म की कहानी एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी के ऊपर बन रही है. इस फिल्म में एक्टर विक्रांत मैसे लीड रोल में दीपिका के साथ नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- 'सिंबा' की धमाकेदार कमाई होने के बाद रोहित शेट्टी को लगा बड़ा झटका, फिल्म हुई ऑनलाइन लीक

First published: 30 December 2018, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी