Home » बॉलीवुड » After slamming Akshay Kumar on social media, Mallika Dua and Vinod Dua delete posts
 

अक्षय कुमार के खिलाफ बोलने वाले विनोद दुआ ने 24 घंटे के अंदर डिलीट करे सभी पोस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 October 2017, 13:47 IST

कॉमेडी टेलीविजन शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पांचवां सीजन काॅमेडी से ज्यादा अक्षय कुमार के एक कमेंट के चलते चर्चा में है. हाल ही में इसका एक वीडियो वायरल हो गया है. इसमें अभिनेता अक्षय कुमार की ओर से अपनी सहयोगी कलाकार मल्लिका दुआ पर गलत कॉमेंट पास करते देखा जा रहा है.

इस वीडियो को देखने के बाद मल्लिका दुआ के पिता वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ ने तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की. लेकिन सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है मल्लिका दुआ आैर विनोद दुआ की ने अक्षय कुमार पर किए गए सभी रिएक्शन पोस्ट को एक दिन के अंदर ही डिलीट कर दिया.

आपको बता दें कि जैसे ही विनोद दुआ ने अक्षय कुमार को नसीहत दी वैसे ही लोगों ने मल्लिका दुआ के पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए पूछ लिया कि पहले बेटी को देखें फिर बात करें.

विनोद दुआ ने बुधवार को लिखा, 'मैं इस बेवकूफ अक्षय कुमार की सह कलाकार मल्लिका दुआ को 'आप बेल बजाओ मैं आपको बजाता हूं, कहने पर पेच कसने जा रहा हूं. यह एक शो कि भावना और भाषा है. स्टार प्लस चैनल को माफी मांगनी चाहिए.

सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों ने विनोद दुआ और मल्लिका दुआ पर निशाना साधते हुए इसको प्रचार हासिल करने का तरीका करार दिया क्योंकि मल्लिका दुआ समेत कुछ जजों की टेलीविजन शो से कथित तौर पर छुट्टी कर दी गई है.

First published: 26 October 2017, 13:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी