Home » बॉलीवुड » After success of film Baaghi 2 tiger shroff busy in his upcoming film SOTY-2
 

'बागी 2' के बाद इस फिल्म में नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, शूटिंग के लिए पहुंचे देहरादून

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2018, 14:41 IST

टाइगर श्राफ की फिल्म 'बागी 2' ने जबरदस्त कमाई करते हुए सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. इस फिल्म ने महज 8 दिनों में धमाकेदार कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस में एंट्री की है. इस फिल्म के कलेक्शन को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई हैं. फिल्म 'बागी 2' का अब तक का कुल कलेक्शन 112 करोड़ रुपए हो चुका है.

टाइगर श्राफ अपनी इस सफलता के बाद अपनी आने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं और शूटिेंग के लिए टाइगर देहरादून भी पहुंच चुके हैं.


बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग देहरादून में शुरू होने वाली है. टाइगर यहां एफआरआई में फिल्म की शूटिंग करेंगे. बताया जा रहा है कि शूटिंग 9 अप्रैल से होगी. 20 अप्रैल तक फिल्म की शूटिंग चलेगी. एफआरआई में सेट तैयार कर दिया गया है. इसके अलावा भट्टा गांव और मसूरी में भी इस फिल्म की शूटिंग होगी.

 



करण जौहर की ये फिल्म धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले बन रही है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं. पिछली फिल्म में जहां दो हीरो और एक हीरोइन थी तो वहीं इस फिल्म में दो हीरोइन और एक हीरो दिखाई देंगे. इस फिल्म के डॉयरेक्टर पुनीत मल्होत्रा और प्रोड्यूसर पार्थ ढोलकिया हैं.

इससे पहले साल 2012 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ आई थी, जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में थे. इस फिल्म का पहला पार्ट लोगों को काफी पसंद आया था और ये फिल्म हिट हुई थी. फिल्म  ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से ही करण जौहन ने आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को बॉलीवुड में डेब्यू कराया था.

ये भी पढ़ें- Video: सलमान खान से चोरी चोरी चुपके चुपके जेल में मिली ये एक्ट्रेस

First published: 8 April 2018, 13:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी