Home » बॉलीवुड » After success of film Padman Twinkle Khanna wants to make a film on the pregnant women issue
 

खुलासाः 'पैडमैन' के बाद अब इस मुद्दे पर फिल्म बनाना चाहती हैं ट्विंकल

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 February 2018, 9:40 IST

बॉलीवुड की एक्ट्रेस, राइटर और अब प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'पैडमैन' की सफलता से काफी उत्साहित हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को आर बाल्की ने डायरेक्ट किया है. फिल्म पैडमैन 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

 

फिल्म 'पैडमैन' में सैनेटरी पैड और माहवारी जैसे संवेदनशील विषय पर काम करने वाली ट्विंकल खन्ना अब महिलाओं के गर्भावस्था संबंधी अधिकारों के लिए काम करना चाहती हैं. दरअसल, ट्विंकल खन्ना ने मुंबई में आयोजित यूनीसेफ (संयुक्त राष्ट्र बाल कोष) और बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन द्वरा माहवारी स्वच्छता पर हुई चर्चा में भाग लिया. इस कार्यक्रम में वह अपनी फिल्म 'पैडमैन' की सफलता के जश्न में शामिल हुईं.

 

जब इस प्रोग्राम में उनसे यह पूछा गया कि क्या 'पैडमैन' के बाद वह किसी और विषय या फिल्म पर काम कर रही हैं? तो इसके जवाब में ट्विंकल ने कहा, "मैं फिल्म के बारे में नहीं कह सकती लेकिन आगे मैं गर्भावस्था संबंधी अधिकारों के लिए काम करना पसंद करूंगी और यह मेरा अगला उद्यम होगा."

वहीं, जब 'मिसेज फनीबोन्स' की लेखिका से जब ये पूछा गया कि क्या वह अपने पिता दिग्गज कलाकार राजेश खन्ना और या पति अक्षय कुमार के जीवन पर आधारित एक फिल्म का निर्माण करेंगी तो इस बाबत उन्होंने कहा, "नहीं..मुझे उन कहानियों में दिलचस्पी है, जिनमें कई परतें और कई पहलू होते हैं."

First published: 16 February 2018, 9:40 IST
 
अगली कहानी