Home » बॉलीवुड » after sudden death of sridevi anil kapoor and boney kapoor cancelled the plan of making second part of Mr. india
 

'बिना श्रीदेवी के मिस्टर इंडिया का सीक्वल बनाना बिना ताजमहल के आगरा जैसा है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2018, 11:37 IST

बॉलीवुड की 'चांदनी' के गुम हो जाने के बाद फिल्म इंडस्ट्री पर भी काफी असर पड़ा है. श्रीदेवी के अचानक निधन से उनके फैन्स और बॉलीवुड में खासा असर दिखाई दिया. इसी के साथ साल 1987 में आई फिल्म 'मिस्टर इंडिया' का दूसरा पार्ट बनाने का प्लान चल रहा था जो कि अब कैंसिल कर दिया गया है.

बता दें कि बीते साल इस फिल्म के दूसरे पार्ट को बनाने की तैयारी को लेकर इंटरनेट पर कई खबरें वायरल हो रही थीं. श्रीदेवी के निधन के बाद फिल्म के डायरेक्टर शेखर कपूर ने कहा, "श्रीदेवी के अचानक निधन के बाद इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनाने का कोई मतलब ही नहीं है."

इसके साथ ही उन्होंने कहा, "मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं हैं कि इस प्रोजेक्ट के साथ क्या हो रहा है और बोनी कपूर ने आगे क्या सोचा है. मैंने कभी भी इस फिल्म के सीक्वल को डायरेक्ट करने का नहीं सोचा था और अब श्रीदेवी नहीं हैं तो इसका कोई चान्स नहीं है."

 

 

गौरतलब है कि ये प्लान बोनी कपूर का था कि फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के सीक्वल को बनाया जाए. इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैन्स भी काफी एक्साइटेड थे, लेकिन श्रीदेवी के अचानक निधन से इस प्लान को रद्द कर दिया गया.

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार श्रीदेवी के बिना इस फिल्म को बनाना बेकार है. ये कुछ ऐसा है जैसे बिना ताजमहल के आगरा. इस के अलावा ये सुपरहिट फिल्म अपने तीन खास कलाकारों के लिए याद की जाती है अनिल कपूर, अमरीश कपूर और श्रीदेवी, जिसमें दो कलाकार हमारे बीच नहीं हैं तो इस फिल्म का पहले जैसा जादू चला पाना मुश्किल है.

ये भी पढ़ें- आलिया ने अपने क्रश की मां को भेजी 'KISS', वायरल हुई पोस्ट

First published: 17 May 2018, 11:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी