Home » बॉलीवुड » After Tanushree Dutta Sapna Pabbi shares her harassment experience on Facebook she did work with Virat Kohli
 

तनुश्री दत्ता के बाद अब इस एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर पर लगाया संगीन आरोप, कोहली के साथ कर चुकी हैं काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 October 2018, 12:44 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्‍ता ने अभ‍िनेता नाना पाटेकर पर शोषण और दुर्व्‍यवहार का आरोप लगाया है. जिसकी वजह से इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में हंगामा मचा हुआ है. इसके बाद अब विराट कोहली के साथ ऐड शूट में काम कर चुकीं एक एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर पर गंभीर आरोप लगाया है. एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर पर आरोप लगाकर सोशल मीड‍िया पर पोस्‍ट लिखी है.

बॉलीवुड फिल्म 'खामोशियां' में लीड एक्ट्रेस रहीं सपना पब्बी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर अपनी आपबीती शेयर की है. उन्होंने खुद के साथ हुई इस घटना के बारे में लिखा और कहा कि सभी महिलाओं को किसी भी महिला के साथ हुई ऐसी घटना के मामलों में उसके समर्थन में हमेशा खड़े होना चाहिए.

 

उन्होंने लिखा, "मुझे एक घटना याद है जब मुझे एक गाने के लिए बिकिनी पहननी थी. इसकी शूटिंग से पहले ट्रायल के दौरान ही मैंन अपनी स्टाइलिस्ट को कह दिया था कि वह इस अंडरवायर्ड ब्रा से वायर हटा ले. क्योंकि इसके साथ सात घंटे तक शूटिंग करना उनके लिए दर्दभरा हो सकता है. लेकिन मुझे बिना को ऑल्ट्रेशन किए उसी बिकिनी में शूटिंग करने को मजबूर किया गया."

सपना ने आगे लिखा, "मैंने भी चुपचाप काम कर लिया क्योंकि मुझे डर था कि कहीं मुझे काम से हटा ना दिया जाए. शूटिंग के अगले दिन जब मैं उठी तो मुझे खतरनाक चेस्ट पेन हो रहा था. जब मैंने इसके बारे में प्रोड्यूसर्स को बताया तो उन्होंने मुझपर ही सवाल खड़े कर दिए."

 

View this post on Instagram

Here we go again @gqindia 🎱

A post shared by Sapna Pabbi (@sapnapabbi_sappers) on

सपना ने बताया, "प्रोड्यूसर्स ने कहा कि तुम्हारे साथ काम करना मुश्किल हो रहा है क्योंकि तुम बहुत नखरे करने लगी हो. वो बस एक ब्रा है. प्रोड्यूसर्स ही नहीं मेरी स्टाइलिस्ट भी यही सोच रही थी कि मैं नाटक कर रही हूं और प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के साथ हंस रही थी. मैं समझ सकती हूं कि शायद वह भी अपनी आवाज उठाने से डर रही थी."

बता देें कि सपना भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ पेप्सी के ऐड में काम कर चुकी हैं. वह सीर‍ियल 'घर आजा परदेसी' में नजर आई थीं. सपना गैलेक्‍सी चॉकलेट के व‍िज्ञापन में अर्जुन रामपाल के साथ और फेयर एंड लवली के ऐड में यामी गौतम के साथ नजर आ चुकी हैं. वह जल्‍द ही शूजीत सरकार की फ‍िल्‍म 17 को शादी है में एक्‍टर वरुण सोब्ती के साथ दिखेंगी.

नीचे देखिए सपना पब्बी और विराट कोहली का पेप्सी वाला ऐड..

First published: 6 October 2018, 12:44 IST
 
अगली कहानी