Home » बॉलीवुड » after watch sanju teaser kareena kapoor said, no one better than Ranbir Kapoor to replicate the life of Sanjay Dutt
 

संजू का टीजर देखकर करीना ने रणबीर के बारे में कही ये बड़ी बात...

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2018, 11:26 IST

राजकुमार हिरानी की आने वाली फिल्म 'संजू' का टीजर पिछले हफ्ते रिलीज हो चुका है. इस टीजर को दिखने के बाद एक्टर रणबीर कपूर की इस फिल्म के लिए की गई मेहनत साफ पता चल रही है. इस फिल्म में रणबीर कपूर के संजय दत्त वाले किरदार को देखकर हर कोई हैरान है और ये किरदार लोगों को इतना पसंद आया कि इस टीजर के रिलीज होते ही यूट्यूब पर इसे 17 मिलियन मिल गए थे. 'संजू' में रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल , बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी दिखाई देंगे.

 

टीजर 'संजू' को देखने के बाद रणबीर कपूर की कजिन सिस्टर करीना कपूर खान ने एक इवेंट में कहा,' रणबीर कपूर से बेहतर संजय दत्त की लाइफ का रोल कोई और नहीं कर सकता. मुझे नहीं लगता कि कोई और इनसे बेहतर हैं. इसके पहले भी करीना कपूर खान एक फिल्मफेयर इवेंट में बोला था कि "मैं अपने भाई रणबीर कपूर के साथ कुछ खास पलों के साथ भाई-बहन की एक कहानी बनाना चाहती हूं. हमारी जोड़ी में कुछ खास हैं. मैं अपनी बहन करिश्मा के साथ इतनी सहज नहीं हूं जितनी भाई रणबीर के साथ हूं."

इस बारे में रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि "संजय दत्त की जिंदगी सांप-सीढ़ी की तरह है, कभी अप कभी डाउन. 22 साल की उम्र में ड्रग्स की वजह से वह बीमारी की चपेट में आए, फिर ड्रग्स और आतंकवाद के आरोप में फसें, जेल में बिताया समय, उनकी पहली फिल्म प्रदर्शित होने से दो दिन पहले उनकी मां की मौत इन सबके संजय दत्त के कई चेहरे आपको देखने को मिलेंगे.

ये भी पढ़ें- संजू' के टीजर में हुआ खुलासा, सजंय दत्त की थीं 308 गर्लफ्रेंड्स

First published: 28 April 2018, 11:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी