Home » बॉलीवुड » After wrap aamir khan film Thugs of Hindostan, Amitabh Bachchan to start shooting for Nagraj Manjule’s film Jhund
 

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगे 'बिग बी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 February 2018, 15:57 IST

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों कई फिल्मों में काम कर रहे हैं. इनमें बहुचर्चित फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' भी है. इस फिल्म में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी लीड रोल में हैं. बॉलीवुड के इतिहास में पहली बार ऐसा होगा जब आमिर और अमिताभ एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे.

 

अमिताभ और आमिर स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' इसी साल 7 नंवबर को रिलीज होगी. अमिताभ बच्चन के ब्लॉग के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग अगले 15 दिन यानी फरवरी के मिड तक खत्म हो जाएगी. इसके ठीक बाद वह एक और फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगे. इसके अलावा वह फिल्म 'नॉट आउट 102' में भी नजर आएंगे.

 

दरअसल, अमिताभ बच्चन फिल्म 'झुंड' की शूटिंग शुरु करने वाले हैं. इस फिल्म को नागराज मंजुले डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म स्लम एरिया के बच्चों पर बेस्ड है. अमिताभ ने ब्लॉग में लिखा है कि यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति पर आधारित है जो स्लम एरिया के बच्चों का दर्द महसूस करता है.

फिलहाल अमिताभ विजय कृष्ण आचार्य के डायरेक्शन में फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ आमिर के अलावा कैटरीना कैफ और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में आमिर और अमिताभ बड़े ही अजीबोगरीब किरदार में हैं.

First published: 1 February 2018, 15:57 IST
 
अगली कहानी