Home » बॉलीवुड » age of writing love letters, I started struggling Kangana Ranaut
 

'लव लेटर लिखने आैर डेट करने की उम्र में काम में बिजी थी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2017, 13:38 IST

बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना अपनी बेबाक आवाज के लिए जानी जाती हैं. वे हमेशा विवादों में ही रहती आई हैं पर इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा और वे लगातार सफलता की तरफ बढ़ती जा रही हैं.

हाल ही में वे अनुपम खेर के शो में नजर आईं. अनुपम के शो में 30 साल की कंगना ने अपने जीवन के संघर्ष के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि जिस छोटी उम्र में लव लेटर लिखना और डेट पर जाना चाहिए था उस उम्र में वह काम में बहुत बिजी थीं. उस समय महेश भट्ट जैसे टैलेंटेड लोगों के साथ मैं अपना करियर बनाने में लगी हुई थीं.

कंगना ने आगे कहा कि उसे कभी बच्चों की तरह खेलने का समय नहीं मिला. 17 साल की उम्र में ही मैंने कड़ी मेहनत करना शुरु कर दिया था. उस समय मेरी स्थिति करो या मरो की बन गई थी. उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर के साथ हुए विवाद पर भी खुलकर अपनी बात रखी.

उन्होंने कहा, "करण के साथ हुए विवाद पर उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. मेरा अपना प्रोडक्शन है. मैं खुद के बारे में लोगों को बताना चाहती हूं और इसमें कोई बुराई नहीं है. करण ने नेपोटिज्म पर एक ब्लॉग लिखा है और उससे वे लोगों का ब्रेनवॉश कर रहे हैं." इसके अलावा उन्होंने स्टार किड्स को लेकर भी अपनी राय रखी. उन्होंने कहा कि स्टार किड्स को फायदा ज्यादा होता है.

First published: 26 June 2017, 13:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी