Home » बॉलीवुड » Airlift actress Nimrat Kaur finally breaks silence on dating with Ravi Shastri, here is how shuts the crap
 

रवि शास्त्री के साथ अफेयर की खबरों के बाद निम्रत कौर ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर दिया ये जवाब...

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 September 2018, 18:54 IST
(file photo )

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री और बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर के अफेयर की खबरों ने सोमवार को मीडिया में सनसनी फैली दी. इस खबर ने इतना जोर पकड़ा कि दोनों ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे. सुबह से ही दोनों के अफेयर की खबर चर्चा में है, अब निम्रत कौर का भी इसको लेकर जवाब आ गया है.

हालांकि उन्होंने सीधे तौर पर इसको लेकर कुछ नहीं कहा है, लेकिन उन्होंने अपने ट्वीट में जो लिखा है. उसको देखकर यही लगता है कि निम्रत कौर ने शास्त्री के साथ चल रही खबरों को लेकर ही ट्वीट किया है. उन्होंने अपने और रवि शास्त्री के बीच अफेयर की खबरों को काल्पनिक करार दिया है.

निमरत ने तकरीबन शाम 4 बजे के आसपास यह ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा-

सच: मुझे रूट कनाल की जरुरत हो सकती है. काल्पनिक: इसके अलावा आज जो भी मैंने अपने बारे में पढ़ा.
ज्यादा सच: कल्पना कहीं ज्यादा दुखी कर सकती हैं. मंडे ब्लूज होता है और मुझे आइसक्रीम से प्यार है. यहां सब बेकार की बातों को छोड़ते हुए खुशी के साथ आगे का दिन.

आपको बता दें कि 3 सितंबर यानी आज मीडिया में रवि शास्त्री और निम्रत कौर के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटौरी है. मीडिया में खबर चल रही है कि शास्त्री और निम्रत कौर के बीच पिछले दो साल से अफेयर चल रहा है. दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की मुलाकात साल 2015 में जर्मनी में एक कार की लॉन्चिंग के दौरान हुई थी. दोनों ने इस रिश्ते को गोपनीय रखा है. मीडिया में नहीं आने दिया है. हालांकि अब निम्रत कौर के इस ट्वीट ने इस खबर पर विराम लगा दिया है.

ये भी पढ़ें- रवि शास्त्री का अक्षय कुमार की इस एक्ट्रेस के साथ 2 साल से चल रहा है अफेयर

First published: 3 September 2018, 18:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी