Home » बॉलीवुड » Aishwarya Rai & Abhishek Bachchan visit Sonali Bendre home after her cancer treatment
 

कैंसर से जंग जीतने के बाद सोनाली बेंद्रे लौंटी अपने वतन, ऐश्वर्या-अभिषेक पहुंचें मिलने

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 January 2019, 12:02 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे कैंसर से एक लंबी जंग लड़ने के बाद अपने घर और देश भारत लौट आई है. फैंस के लिए बड़ी खुशी की खबर ये है कि एक्ट्रेस सोनाली अब पहले से काफी ठीक हैं और वो लौट आई हैं. अभी तक एक्ट्रेस न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही थीं. तो वहीं सोनाली के घर आ जाने से कई सितारें उनसे मिलने के लिए पहुंचे और सबसे पहले एक्टर अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन उनसे मिलने के लिए उनके घर पहुंचें. ऐश-अभि सोनाली के बेहद करीब है और वो उनका हाल लेने के लिए एक्ट्रेस के घर पहुंचें थे. 

इस दौरान अभिषेक और ऐश बेहद ही साधारण लुक में नजर आ रहे हैं. ऐश ने ब्लैक आउटफिट पहना है तो वहीं अभिषेक ने जैकेट और जींस पहनी हुई है.

गौरतलब है कि सोनाली बेंद्रे ने बीमारी का जिक्र करते हुए एक पोस्ट लिखा था, "कभी-कभी जब आपको जरा भी उम्मीद नहीं होती जिंदगी अचानक आपको अजीब से मोड़ पर लाकर खड़ा कर देती है. हाल ही में मुझे हाई-ग्रेड कैंसर डायग्नोज हुआ है, जिसके बारे में वाकई में हमें पता तक नहीं चला. हल्के दर्द के चलते कुछ टेस्ट करवाए, जिससे ऐसी रिपोर्ट आई जिसकी उम्मीद तक नहीं थी. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे चारों तरफ मजबूती से खड़े हैं और पूरा साथ दे रहे हैं. मैं बहुत खुशकिस्मत और उन सबकी आभारी हूं."

ये भी पढ़ें- Ind vs Aus Final Test: टीम इंडिया ने 33 साल बाद ऑस्ट्रेलिया के ही घर में रचा ये बड़ा इतिहास

First published: 7 January 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी