Home » बॉलीवुड » Aishwarya Rai and Salman Khan join the party as Subhash Ghai Birthday see what happen their
 

जब सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में सलमान और ऐश्वर्या का आमना-सामना, हुआ कुछ ऐसा कि...

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 January 2019, 12:10 IST

फेमस फिल्म डायरेक्टर सुभाष घई ने हाल ही में अपने बर्थडे की शानदार पार्टी थी और इसमें सभी बॉलीवुड के स्टार्स शामिल हुए. इस दौरान सुभाष घई की पार्टी में शामिल होने के लिए सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भी पहुंचे. सलमान-ऐश्वर्या का किस्सा हर किसी को पता है और हमेशा ही दोनों एक दूसरे के सामने आने से कतराते हुए दिखते हैं. ऐसा ही कुछ इस पार्टी में भी हुआ है कि भाईजान और ऐश दोनों पार्टी में तो आ गए लेकिन उनके बीच जरा भी बात नहीं हुई.

 

Viral Bhayani Instagram

बता दें कि सुभाष घई की पार्टी में मेहमानों के आने के लिए बाहर और अंदर जाने-आने के लिए अलग दरवाजे थे और ऐश और सलमान पार्टी में एक साथ आए तो लेकिन दोनों के बीच ना कोई बातचीत नहीं हुई और ना ही दोनों ने एक दूसरे की तरफ देखा. इस पार्टी में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित भी शामिल हुई और भी सभी बड़ी हस्तियों ने शिरकत की.

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का फिल्मों से ज्यादा रहा विवादों से नाता, कभी अफेयर तो कभी MMS लीक बनी वजह

बता दें कि सलमान और ऐश्वर्या के बीच फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के दौरान नजदीकियां बढ़ गई थी और इसके बाद दोनों का प्यार परवान चढ़ा था लेकिन कुछ वक्त बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद ऐश्वर्या ने सलमान खान पर मारपीट का भी इल्जाम लगाया था और इस पर सलमान ने कहा था कि उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया था.

 

एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा भी था कि वो ऐश से बहुत प्यार करते थे और ये कोई उनका बचपनें का प्यार नहीं था लेकिन इसके बाद भी कभी दोनों ना साथ बात करते नजर आए ना ही किसी फिल्म में साथ में काम किया. ऐशवर्या राय ने एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी कर ली और अब उनकी एक बेटी भी है. तो वहीं सलमान खान ने अब तक शादी नहीं की है.

 

इसके साथ ही बता दें कि इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है जिसमें सलमान के कई रोल दिखाए गए है जाहिर है कि फिल्म दिलचस्प होने वाली है. ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी और इसे अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. इसमें लीड रोल में सलमान एक्ट्रेस कैटरीना कैफ,तब्बु,दिशा पाटनी,सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ होंगे.

करण जौहर ने केएल राहुल और हार्दिक पांड्या विवाद पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं कई रातों...

First published: 28 January 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी